माइस्टोन का इंटीग्रेशन प्लेटफार्म एसडीके रिलीज किया गया

स्रोत: Milestone Asianet 43386
श्रेणी: High Technology
 
 
 
07/03/2011 3:06:59:507PM
 
माइस्टोन का इंटीग्रेशन प्लेटफार्म एसडीके रिलीज किया गया
 कोपेनहेगन, डेनमार्क, 4 मार्च । पीआर न्यूजवायर – एशियानेट ।
-डेवलपमेंट ढांचा इंटीग्रेशन सिक्योरिटी, एनलिटिक्स तथा बिजनेस सिस्टमों के लिए आसान प्लग-इन संरचना प्रदान करता है ।
माइलस्टोन सिस्टम ने एक बड़ी रिलीज की घोषणा की है : माइलस्टोन का इंटीग्रेशन प्लेटफार्म साफ्टवेयर डेवलपमेंट किट वर्जन 1.0 : एमआईपी एसडीके 1.0 : । इसे टेक्सास के सान एंटोनियो में 2 से 4 मार्च को आयोजित माइलस्टोन इंटीग्रेशन प्लेटफार्म सिंपोजियम में पेश किया गया ।
माइलस्टोन इंटीग्रेशन प्लेटफार्म एसडीके 1.0 माइलस्टोन के भागीदारों को एक नवोन्मेष संभावनाओं का विश्व उपलब्ध कराता है : समग्र विकास संरचना इसे ओपन प्लेटफार्म माइलस्टोन एक्सप्रोटेक्ट :आर: वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर :वीएमएस: उत्पादों के साथ सुरक्षा तथा व्यापारिक समाधानों : मल्टीपल वीडियो एनलिटिक्स एप्लीकेशन सहित : को एकीकृत करने के लिए आसान बनाता है ।
माइलस्टोन इंटीग्रेशन प्लेटफार्म एसडीके 1.0 लचीला है और यह एकीकरण के बहुआयामी तरीकों का समर्थन करता है । इसकी अनूठी प्लग-इन संरचना माइलस्टोन के मैनेजमेंट इंटरफेस तथा एक्सप्रोटेक्ट स्मार्ट क्लायंट यूजर इंटरफेस के साथ तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों का निर्बाध एकीकरण करने में सक्षम बनाती है ।
माइलस्टोन सिस्टम्स में प्रोडक्ट मैनेजमेंट एंड मारकेटिंग के उपाध्यक्ष क्रिस्टीन बोन ने कहा, ‘‘हमारा माइलस्टोन इंटीग्रेशन प्लेटफार्म यूजर के परम अनुभव तथा ग्राहकों की अत्यधिक संतुष्टि के लिए विस्तारित वीडियो इंटरआपरेबिलिटी की पेशकश करता है । यह पावरफुल डेवलपमेंट टूल इस्तेमाल में आसान प्लग-इन पहल का समर्थन करता है जिससे बाजार में इसकी पहुंच कम से कम समय में होती है । अपने एडवांस्ड एक्सप्रोटेक्ट उत्पादों के लिए एक विश्वसनीय, साझा इंटरफेस का निर्माण ‘एक बार तैयार करो- सभी पर इस्तेमाल करो’ के सिद्धांत पर आधारित किया जा सकता है : एमआईपी एसडीके आगामी अनुकूलता को सुनिश्चित करता है, नई क्षमताओं में आटोमेटिक एक्सेस को सक्षम बनाता है और समाधान के रखरखाव खर्च में कमी लाता है ।’’ एमआईपी एसडीके 1.0 डेवलपमेंट फ्रेमवर्क की प्रमुख विशेषताएं कई नई क्षमताओं को शामिल करती हैं : – एमआईपी माहौल का मतलब है कि इसके भागीदार एकीकरण एक्सप्रोटेक्ट की नई रिलीज के साथ आपरेशन जारी रख सकते हैं क्योंकि ये सब उपलब्ध कराए जा चुके हैं ।
-कई विभिन्न एकीकरण पद्धतियों का समर्थन करता है जिसमें विभिन्न स्तर का संक्षेपीकरण तथा कई स्तर का इंटीग्रेशन भी शामिल है ।
-इसमें डायनामिक वीडियो ओवरलेइंग, सर्वर-साइड एमआईपी इंटीग्रेशन तथा यूनिक इंट्रा-एमआईपी प्लग-इन संवादों के लिए कई विकल्प मौजूद हैं ।
-विस्तारित डाक्यूमेंटेशन एप्लीकेशन एवं कोड सैंपल के जरिये आपूर्ति कराया जाता है जबकि माइक्रोसाफ्ट :आर : का विजुअल स्टूडियो :आर: प्रोजेक्ट टेंपलेट और टूलबाक्स सिद्ध माइलस्टोन लाइब्रेरी एवं कोड कंपोनेंट से लैस रहता है ।
इंटीग्रेटेड समाधानों के विकास के लए माइलस्टोन का इंटीग्रेशन प्लेटफार्म एसडीके 1.0 माइलस्टोन साल्यूशन पार्टनरों :तथा ऐसी रुचि रखने वाले नए पार्टनर जो माइलस्टोन की वेबसाइट http://www.milestonesys.com/partners/solution_partners/msp_program) के जरिये आवेदन कर सकते हैं : के लिए उपलब्ध है । उत्पाद की पहचान के लिए तत्काल प्रस्तुति की गई है जिसमें उत्पाद का ओवरव्यू तथा तकनीकी जानकारी का सार शामिल है । पूर्ण प्रशिक्षण की क्लास का समय निर्धारित कर दिया गया है ।
माइलस्टोन ओपन प्लेटफार्म इंटीग्रेशन 3डी पजल ग्राफिक डाउनलोड करने के लिए इस साइट से जुड़ें  http://www.milestonesys.com/download/mip-sdk/

माइलस्टोन के बारे में
 1998 में स्थापित माइलस्टोन सिस्टम्स को ओपन प्लेटफार्म आईपी वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर में उद्योग के वैश्विक मुखिया के तौर पर पहचाना जाता है । आईएमएस की रिसर्च के अनुसार लगातार छठें साल उसकी यह हैसियत बनी हुई है ।
माइलस्टोन एक्सप्रोटेक्ट :आर: का संस्थापन हजारों ग्राहकों प्रतिष्ठाानों में किया गया है, जिसे अधिकृत और प्रमाणित हिस्सेदारों के जरिए 100 से भी ज्यादा देशों में बेचा जाता है । नेटवर्क हार्डवेयर के विस्तृत विकल्प के तौर पर सहायता प्राप्त होने से इसे किसी दूसरी प्रणाली के साथ एकीकृत किया जा सकता है ।
एक्सप्रोटेक्ट ‘वीडियो एनेबल’ संगठनों के लिए सर्वोत्तम किस्म का समाधान है जो जोखिम प्रबंधन, व्यक्तियों और सम्पत्ति की सुरक्षा, प्रक्रिया अनुकूलन में सहायता और लागत खर्च को कम करता है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया इस वेबसाइट को देखें :-
 http://www.milestonesys.com
स्रोत : माइलस्टोन सिस्टम्स पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 03041330 दि