वेलेंस ग्रुप ने अपने औद्योगिक विशेषज्ञता और विश्लेषणात्मक योग्यता को और विस्तार देने के लिए तीन केमिकल्स रणनीतिकार परामर्शदाताओं को हाइर किया

स्रोत: 43642 Valence Group
श्रेणी: Business and Finance
 
 
 
08/03/2011 7:30:43:227PM
 
वेलेंस ग्रुप ने अपने औद्योगिक विशेषज्ञता और विश्लेषणात्मक योग्यता को और विस्तार देने के लिए तीन केमिकल्स रणनीतिकार परामर्शदाताओं को हाइर किया लंदन, 7 मार्च,2011:पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:- एंटन टिकटिन, सैम्युल ओफोलाओ और जेन स्मिथ वेलेंस ग्रुप से जुड़ेंगे, जो 1 अप्रैल, 2011 से प्रभावी होगा ।
    (Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20110118/NY30970LOGO )
एंटन, सैम्युल और जेन नेक्सेंट से वेलेंस ग्रुप में दाखिल हो रहें हैं, जो कि कैमिकल्स कंसल्टिंग में अग्रणी फर्म है, वहां इन लोगों ने कई वषरें तक खासतौर पर एम एण्ड ए और केमिकल्स उद्योग की रणनीति पर खुद को केन्द्रित किया । उनकी यही कुशलता वेलेंस ग्रुप के मौजूदा एमएण्डए परामर्श की कार्यप्रणाली में एक नया आयाम जोड़ेगी जो उनके लिए काफी हद तक पूरक साबित होगी, और सामूहिक रूप से यह लोग केमिकल्स एण्ड मेटिरियल्स इंडस्ट्री के लिए अपने साथ 35 साल का अनुभव ला रहें हैं, जिसमें से ज्यादातर एमएण्डए से सम्बन्धित असाइन्मेंटस हैं औद्योगिक और वित्तीय खरीदारों और विक्रेताओं दोनों के लिए ।
उनकी कमर्ठता और रणनीतिक परामर्श के अनुभव में गहरा विश्लेषण और प्रतिस्पर्धात्मक, व्यावसायिक, तकनीकी और रणनीतिक स्थिति का मूल्यांकन : बेंचमार्क और कास्ट कर्व के बीच तुलना : स्ट्रेटिजिक फिट और सम्बन्धित सहक्रियता आंकलन: वैश्विक और क्षेत्रिय स्तर पर सेक्टर और मार्केट समीक्षा : आपूर्ति स्लेश मांग की भविष्यवाणी : आर्गेनिक और बाहरी तौर पर विकास के अवसर : अधिग्रहण के बाद का एकीकरण : एस्सेट और मानव संसाधन परिमेयकरण: और प्रतिस्पर्धी खरीदार और उनके विशिष्ट बोली की सम्भावनायें शामिल हैं । नेक्सेंट टीम ने 100 से भी ज्यादा एमएण्डए सपोर्ट से असाइनमेंट को अपने परिश्रम से विगत दस वषरें में पूरा किया है, जिसमें एल्बेमार्ल, बीएएसएफ, बेयर मेटीरियल साइंसेस, कार्लयाइल, चाइना ब्ल्यूस्टार, सीवीसी कैपिटल पाटर्नरस, डाउ केमिकल, पर्मिरा, और पीटीटी थाइलैण्ड शामिल है ।
यद्यपि वेलेंस का विशिष्ट फोकस केमिकल्स और मेटिरियल्स सेक्टर पर एमएण्डए सलाह पर है जो कि बदलवरहित ही रहेगा, फर्म के परामर्शी क्लाइंटस लेनदेन के वृहद और सच्चे पूर्णरूपेण अप्रोच से लाभान्वित होंगे ।
एंटन टिकटिन ने केमिकल्स और मेटिरियल्स उद्योग में नेक्सेंट और उससे पहले के फर्म केमसिस्टम्स में 13 वर्ष रणनीतिकार परामर्शदाता के तौर पर गुजारे हैं, हाल ही में वो नेक्सेंट के स्ट्रेटजी एण्ड फिनांस स्लेश केमिकल्स प्रैक्टिस के हेड थे । केमसिस्टम्स से पहले उन्होंने बीएएसएफ में सात वषरें तक विभिन्न बिजनेस डेव्लेपमेंट की भूमिकायें निभाई हैं जिसमें से तीन वर्ष उन्होंने जापान में बिताये थे । वो पीएचडी केमिस्ट तथा एमबीए हैं ।
सैम्युल ओफोलो ने 9 वर्ष नेक्सेंट:केमसिस्टम्स में बिताये हैं, केमिकल्स क्षेत्र पर केन्द्रित करते हुये और उनके पास केमिकल इंजीनियरिंग में बैचलर्स डिग्री है ।
जेन स्मिथ ने छह साल नेक्सेंट के स्ट्रेटजी एण्ड फिनांस स्लेश केमिकल्स प्रैक्टिस में बिताये हैं, इससे पहले उन्होंने तीन वषरें तक केमिकल उद्योग की विभिन्न भूमिकाओं में काम किया है । वो केमिस्ट्री में मास्टर्स कर चुकी हैं ।
पाटर्नर, पीटर हाल ने कहा: ‘‘हम इस बेहद काबिल टीम जिसमें एंटन, सैम्युल और जेन हैं के साथ अपने पदों का विस्तार करके बेहद खुश हैं । यह हमारे सटीक तौर पर एमएण्डए परामर्श सेवाओं को और आगे सहारा देगा जो कि केमिकल्स और मेटिरियल सेक्टर में कुशल विशेषज्ञता पर आधारित है । हमारे क्लाइंटस, पूर्ण-विकसित, इंवेस्टमेंट बैंकिंग से उद्योग-आधारित अनुभव बटोर कर, औद्योगिक और अब स्ट्रेटजिक कंसल्टिंग वर्ल्डस से लाभान्वित होंगे । यह कदम वेलेंस की कुल गणना को 27 तक पहुंचायेगा, जो हमारा बेहद अहम अंतर से दुनिया में सबसे बड़ा, केमिकल्स और मेटिरियल से सम्बन्धित क्षेत्रों में सेवायें देने वाले पूरी तरह से समर्पित एमएण्डए टीम के तौर पर विश्वस्तर पर विस्तार करेगा ।’’ वरिष्ठ कार्यकारी, ब्रेंडेन कमिन्स ने आगे कहा: ‘‘ पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी और इंवेस्टमेंट बैंकिंग को प्रयोग करने वाले के तौर पर, मुझे कई बार इस सेक्टर की उपरी ‘विशेषज्ञता’ से काफी निराशा हुई, जिसे कई कहने को औद्योगिक टीम के कई इंवेस्टमेंट बैंक प्रस्तुत करते हैं । चूंकि वेलेंस के क्लाइंटस अधिग्रहण तथा कम्पनी के विक्रय का मूल्यांकन और क्रियान्वयन कर सकते हैं, वो लोग हमारे केमिकल विशेषज्ञों की विशेषज्ञता से जो बहु दृष्टिकोण से युक्त हैं और जिनके पास इस उद्योग में संपूरक अनुभव है की हमारी अदभुत योग्यता से लाभान्वित होंगे । ’’ एंटन टिकटिन ने कहा: ‘‘मेरे साथी और मैं एमएण्डए फर्म से जिसका कैमिकल्स और मेटिरियल्स इंडस्ट्री में फोकस इतना साफ और विशुद्ध है से जुड़कर उत्साहित हैं । हम लोग अपने लेन-देन सम्बंधी अनुभव को नये किंतु संबंधित भूमिका में प्रयुक्त कर सकते हैं, और इन्वेस्टमेंट बैंकिंग से परामर्शी के तौर पर हम अवसर पाकर बेहद खुश हैं । किसी भी दूसरे निवेशी बैंकिंग फर्म की मार्केट में इतनी अलग जगह नहीं है और हम केमिकल्स एण्ड मेटिरीयल सेक्टर में ऐसी श्रेष्ठता के केन्द्र वाले एमएण्डए की हिस्सा बनने के लिए तत्पर हैं ’’ वैलेंस ग्रुप के बारे में वैलेंस ग्रुप एक स्पेशियलिस्ट एम एंड ए बूटीक कंपनी है जो केमिकल, मैटेरियल्स तथा संबंधित सेक्टरों की कंपनियों और निवेशकों को विशेष परामर्शक सेवाएं प्रदान करती है । इस कंपनी ने वृहद और गहन हस्तांतरणीय विशेषज्ञता विकसित की है : सेल-साइड, बाय-साइड, साझा उपक्रम, निजी कंपनियों, सार्वजनिक पेशकश, कारपोरेट कार्व-आउट, एलबीओ तथा मैनेजमेंट बाय-आउट । वैलेंस ग्रुप के संस्थापकों और वरिष्ठ सदस्यों ने बड़े निवेशक बैंकों तथा केमिकल कंपनियों दोनों में 130 वषरें का सामूहिक हस्तांतरण का अनुभव हासिल किया है । कंपनी के कार्यालय लंदन, न्यूयार्क और शंघाई में मौजूद हैं ।
    http://www.valencegroup.com
 स्रोत : द वैलेंस ग्रुप संपर्क : पाल लेकिंड, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, 1 212 847 7339, पीलेकिंड एट वैलेंसग्रुप डाट काम पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर3 03081309 दि