नए जमाने के टेक्नोलाजी समाधान जीएसए 2011 में लांच किए जाएंगे

स्रोत: Priority Asianet 43680
श्रेणी: High Technology
 
 
 
11/03/2011 12:21:49:410AM
 
नए जमाने के टेक्नोलाजी समाधान जीएसए 2011 में लांच किए जाएंगे
सिंगापुर, 10 मार्च, 2011, बरनामा- एशियानेट ।
एशिया-प्रशांत क्षेत्र का प्रमुख होमलैंड सिक्योरिटी कार्यक्रम इस उद्योग की प्रमुख कंपनियों की ओर से वैश्विक लांच किए जाने का एक प्लेटफार्म बनेगा ।
एशिया-प्रशांत क्षेत्र में प्रमुख ‘‘मस्ट अटेंड’’ कार्यक्रम के तौर पर जीएसए 2011 की स्थिति को आगे बढ़ाते हुए बड़े-बड़े प्रौद्योगिकी वेंडर और विशेषज्ञ होमलैंड सिक्योरिटी समाधानों और परिकल्पनाओं में नवीनतम प्रगति को प्रदर्शित करेंगे । यह कार्यक्रम सिंगापुर स्थित मरीना बे सैंड्स कन्वेंशन सेंटर में 15 से 17 मार्च के दौरान आयोजित किया गया है जिसमें लाकहीड मार्टिन, मोटोरोला साल्यूशंस, एसआईटीए और थेल्स जैसी वैश्विक कंपनियां शामिल होंगी ।
जीएसए एक्जीबिशन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एंड्रयू मैरियोट के मुताबिक, ‘‘वैश्विक होमलैंड सिक्योरिटी वेंडर इस साल के जीएसए 2011 को एक आदर्श प्लेटफार्म के रूप में देखते हैं जहां वे बेहद लक्षित और केंद्रित दर्शकों के बीच अपनी नवीनतम प्रौद्योगिकी की लांचिंग, प्रोमोशन और प्रदर्शन कर सकते हैं । उन्होंने महसूस किया है कि यह कार्यक्रम एक ही छत के नीचे कई सर्वाधिक प्रभावशाली और प्रबुद्ध विचारक तथा विश्लेषकों के अलावा इस क्षेत्र की और अमेरिका एवं यूरोप की नीति एवं प्रवर्तन एजेंसियों को एकजुट करेगा ।’’ अपने इस नजरिये पर जोर देते हुए मोटोरोला साल्यूशंस एशिया पैसिफिक में सेल्स एंड आपरेशंस, गवर्नमेंट एंड इंटरप्राइज के उपाध्यक्ष बलबीर सिंह ने कहा, ‘‘हम ग्लोबल सिक्योरिटी एशिया में हिस्सा लेते हुए एक बार फिर रोमांचित हो रहे हैं जहां हम अगली पीढ़ी की सार्वजनिक सुरक्षा प्रौद्योगिकियों और अनुप्रयोगों पर चर्चा को प्राथमिकता देंगे जिसकी बदौलत इस उद्योग का भविष्य परिभाषित हो रहा है । जीएसए 2011 एशिया पैसिफिक के नीति निर्माताओं को उन औद्योगिक मसलों पर चर्चा के लिए आदर्श फोरम तथा प्लेटफार्म है जिन पर हम एक बड़ी औद्योगिक कंपनी के तौर पर चर्चा करने को लेकर हम खुश हैं ।’’ अगली पीढ़ी की सार्वजनिक सुरक्षा का हस्तांतरण सुरक्षा स्क्रीनिंग से लेकर बायोमेट्रिक्स, जमीन, हवा और समुद्री सुरक्षा समाधानों, इंटरनेट और कंप्यूटर सुरक्षा और केमिकल बायोलाजिकल रेडियोएक्टिव एंड न्यूक्लियर : सीबीआरएन : हमलों से बचाव वाले समाधानों की नवीनतम प्रगतिशील प्रौद्योगिकियां शामिल हैं । जीएसए 2011 में हिस्सा लेने वाले वेंडरों के मुताबिक उनके कुछ नवीनतम समाधान इस वर्ष के कार्यक्रम में वैश्विक स्तर पर लांच किए जाएंगे ।
एंड्रयू मैरियोट ने कहा, ‘‘जीएसए 2011 पूरी दुनिया के होमलैंड सिक्योरिटी पेशेवरों के लिए प्रमुख फोरम और प्रदर्शनी केंद्र बनने का खास मुकाम हासिल कर चुका है । होमलैंड सिक्योरिटी अब किसी खास देश या एजेंसी तक सीमित नहीं रह गई है बल्कि भागीदारी, नवीनतम प्रौद्योगिकियों और प्रो-एक्टिव मानीटरिंग एवं प्रबंधन का एक परिष्कृत नेटवर्क बन गई है । प्रौद्योगिकी एजेंसियों और पेशेवरों को आगे रखने में सक्षम बनाती है । जीएसए 2011 में मौजूदा प्रौद्योगिकी की अग्रिम पंक्ति में नवीनतम समाधानों को विश्व के समक्ष प्रदर्शित किया जाएगा ।’’ स्रोत : प्रायोरिटी कंसल्टेंट्स अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें : पामेला फिलिप- लावण्या इंदिरालिंगम प्रायोरिटी कंसल्टेंट्स टेलीफोन : 65 6338 1006 बरनामा- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 03101439 दि
 
संपर्क: