बिकनी डाट काम ने वर्ष 2011 के लिए शीर्ष 11 स्विमवियर नामित किए- ‘बाटम लाइन’ को नंबर वन बनाने पर जोर

स्रोत: Bikini.com Asianet 43689
श्रेणी: Fashion
 
 
 
11/03/2011 11:37:02:867PM
 
बिकनी डाट काम ने वर्ष 2011 के लिए शीर्ष 11 स्विमवियर नामित किए- ‘बाटम लाइन’ को नंबर वन बनाने पर जोर
मियामी बीच, फ्ले., 10, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
भले ही अभी सर्दी का अहसास हो रहा हो, लेकिन बिकनी का मौसम हर तरीके से उपयुक्त लग रहा है । विश्व की सबसे बड़ी बीच पार्टी बिकनी डाट काम : http://www.bikini.com) आने वाले साल में सर्वाधिक अत्याधुनिक लुक पेश करने के लिए डिजाइनरों का रनवे तैयार कर लिया है । बिकनी डाट काम के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गेल सोनेन्सचेन के मुताबिक, यहां आपको इस सीजन के बीच पर ‘‘बिकनीरिफिक’’ लुक देने के लिए शीर्ष 11 स्विमवियर ट्रेंड का काउंटडाउन शुरू हो गया है । : वीडियो यहां उपलब्ध है :
http://bikini.com/bikinivision/category/Style.

    (Photo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20110309/MM61689 )
    (Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20110308/MM61787LOGO )
1. ‘‘बाटम लाइन’’ – बिकनी डाट काम के अनुसार नितंब की व्याख्या करने वाली श्रेष्ठ परंपरा क्या है ? चाहे आपका शारीरिक गठन किम कार्देशियन की तरह हो या उसी तरह का दिखना चाहती हों, स्ट्रैटजिक रचिंग और सबटल स्टिच के डिटेल आपके मौजूदा आकषर्ण को बढ़ा सकते हैं और आपके पास जो नहीं भी है उसकी तारीफ बढ़ा सकते हैं ।
2. रेट्रो ग्लाम – 50 साल के डेब्यूटेंट से लेकर 60 साल के मैड मैन और 70 साल के स्टूडियो 54 डिस्को डिवास तक की आज की अल्ट्रा-ग्लैमरस महिलाएं प्रेरणा के अतीत पर ही नजर रख रही हैं । हाई वेस्ट, दो पीस के स्विमसूट इस एलिगेंट विंटेज ट्रेंड में प्रमुखता से छाए हुए हैं ।
3. वर्ल्ड सफारी – कबीले का कहना है कि अपने पासपोर्ट को फाड़ दें । डिजाइनर नेटिव अमेरिकन, मोरक्कन, एबोरिजनल आस्ट्रेलियन और विशेष तौर पर अफ्रीकी प्रेरणा के साथ साथ सभी प्रकार के हाट एथनिक लुक से लैस हो चुके हैं । विश्व के नागरिकों के लिए इसकी एक्सोटिक सेक्स अपील रोमांच का एक मनोरंजक अहसास कराती है ।
4. स्पार्कल -इस सीजन में स्टड, बीड्स, चमक, राइनस्टोन और किसी अन्य प्रकार की सजावट से लैस पुराने रैजल डैजल का डिजाइन पेश किया गया है जिसे स्विमसूट में शामिल किया जाना तैराकी के रोमांच को बढ़ाता है । चाहे आप जर्सी शोर के प्रशंसक हों या लास वेगास की शोगर्ल, यह आपको उत्साह से भरा और शोस्टापिंग लुक देगा ।
5. गोल्ड स्टैंडर्ड- हाई-टेक चमकीले फेब्रिक्स में आकषर्क मेटेलिक का इस्तेमाल अब विलासितापूर्ण परंपरा बन गई है । इस सीजन के स्विमसूट गोल्ड, ब्रोंज और कापर के रंग में सराबोर हो रहे हैं जो समुद्र तट पर जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मिडास टच देगा ।
6. बाउडियर चिक- सैटिन शीट को फाड़ दें : ब्रा से लेकर ब्रस्टियर तक, साफ्ट पेस्टल से लेकर ब्लैक लेस तक, रेसी-लेसी स्विमसूट हर किसी चीज से बने अधोवस्त्र बेडरूम से लेकर समुद्र तट तक मशहूर हो रहे हैं ।
7. हार्डवेयर के साथ साफ्टवेयर – इस सीजन में स्विमसूट प्रमुख मेटल बकल, बटन और रिंग के एक साथ समावेश से बनाए जा रहे हैं जिसमें स्लीक डिजाइन के लिए एक लक्स और ज्वेलरी जैसी एसेंट का अहसास होता है ।
8. शाइनी हैप्पी प्रिंट्स – आंखों को सुकून देने वाले आकषर्क बूटेदार कपड़े, बेहतरीन जियोमेट्रिक्स और फन फ्लावर्स एवं फूल के अलावा विविधतापूर्ण रंगों में बने ये अधोवस्त्र तनावमुक्त अहसास देने के साथ साथ मिनिमलिस्ट और मोनोक्रोमेटिक लुक देते हैं । इस तरह के बोल्ड और ब्राइट पैटर्न हर किसी को ब्रेक आउट करने का अवसर प्रदान करते हैं और उन्हें स्विमवियर के साथ लुत्फ उठाने का अवसर देते हैं ।
9. वाइल्ड थिंग- इसके एनिमल प्रिंट्स परंपरा और टाइमलेस क्लासिक दोनों का तालमेल बनाए रखते हैं । चीता, बाघ, मगरमच्छ, अजगर और यहां तक कि मोर को भी आपके स्विमसूट में रखते हुए आपको सेक्सी वाइल्ड लुक देते हैं ।
10. अमेरिकाना- क्रिस्प और चिक नौटिकल स्टाइप्स से लेकर प्रेपी मैडरस, कालेजिएट लुक और स्वीट समर जिंघम तक इस सीजन के स्विमसूट में एप्पल पाई की तरह हाट अहसास कराया गया है ।
11. प्रीकाबू- मोनोकिनी कटअवे और व्यवस्थित तरीके से लगाए गए कटआउट से लैस खूबसूरत तथा चुलबुले अहसास वाले अधोवस्त्र नारीत्व रूप पर जोर देते हैं और शरीर को एक बेहतरीन आकार में प्रदर्शित करते हैं । कीहोल, बांडेज स्ट्रिप्स और फ्रेब्रिक्स के सी-थ्रू बैंड एक ‘‘पीकाबू’’ प्रभाव देते हैं जो निश्चित रूप से आपको भीड़ से अलग नजर आने की अनुभूति प्रदान करेंगे ।
यही वर्ष 2011 के लिए बिकनी डाट काम के शीर्ष 11 स्विमवियर ट्रेंड का बाटमलाइन है ।
अतिरिक्त तस्वीरें अनुरोध पर उपलब्ध है ।
बिकनी डाट काम के बारे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिट हो चुकी एक पॉप संस्कृति बिकनी डाट काम (http://www.bikini.com) विश्व की सबसे बड़ी बीच पार्टी है और यह सर्वाधिक व्यापक तथा फन बीच लाइफस्टाइल मीडिया ब्रांड है । मियामी बीच पर स्थित तथा विश्व की बिकनी राजधानी बिकनी डाट काम ओल्ड फ्रैंकी तथा एनेटी बीच ब्लैंकेट बिंगो मूवी के टंग-इन-चिक, रेट्रो के संस्मरणशील लुक के साथ हर किसी के कंप्यूटर में समुद्र तट की जीवनशैली का सही नजारा पेश करती है । विश्व की सबसे सेक्सी स्विमसूट माडलों के लिए अत्याधुनिक स्विमवियर फैशन के जरिये बिकनी डाट का लाइट-हर्टेड और अंतरराष्ट्रीय सेक्स अपील से परिपूर्ण है ।
स्रोत : बिकनी डाट काम संपर्क : गेल सोनेश्चिन, बिकनी डाट काम, 1 305 531 1477, इन्फार्मेशन एट बिकनी डाट काम पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 03111358 दि