थेरी मुगलर द्वारा पेश एंजेल का नया चेहरा होंगी इवा मेंडस

स्रोत: Eva Mendes Asianet 43720
श्रेणी: Entertainment
 
 
 
22/03/2011 11:04:35:607AM
 
थेरी मुगलर द्वारा पेश एंजेल का नया चेहरा होंगी इवा मेंडस
पेरिस, 16 मार्च, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।

– थेरी मुगलर अपने सेलेशियल स्टार्स में शामिल होने के लिए गर्व से नवीनतम एंजेल की घोषणा करते हैं ।
अपने गैलेक्सी में नया अध्याय शुरू करने के लिए इस मशहूर डिजाइनर और मास्ट परफ्यूमर ने एक बार फिर इस आइकोनिक खुशबू की प्रस्तुति के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्टार को चुना है । एक ही पल के लिए सख्त और फिर थोड़ी देर में ही सौम्य, दोनों ही तरह के स्वभाव के लए मशहूर इवा मेंडस ने एंजेल के जैसी संवेदनशीलता का बेहतरीन पक्ष पेश किया है ।
मल्टीमीडिया न्यूज रिलीज देखने के लिए कृपया क्लिक करें :
 http://multivu.prnewswire.com/mnr/prne/thierrymugler/48885/

         (Photo: http://www.newscom.com/cgi-bin/prnh/20110318/441867 )
नाओमी वाट की स्वर्गिक खूबसूरती जब फ्रैगरेंस के एंजेलिक पहलू से जुड़ी थी तो थेरी मुगलर ने कामोत्तेजक मेंडस के साथ ही मोहक तथा विस्फोटक आयाम वाले फ्रैगरेंस को लोकप्रिय बनाने का विकल्प चुना था ।
चूंकि स्पष्ट रूप से उनकी दोषरहित शारीरिक खूबसूरती कलाकार के सौंदर्यपरक सिद्धांत के साथ उपयुक्त रूप से मेल खाती है इसलिए सुश्री मेंडस ने मुगलर को अपनी स्वतंत्रता, दृढ़ संकल्प और हाजिरजवाबी से मंत्रमुग्ध कर दिया ।
‘ट्रेनिंग डे’ : एंटोइन फुक्वा : से लेकर ‘वी ओन द नाइट’ : जेम्स ग्रे : तक में अपने मनमोहक परफारमेंस से इस अमेरिकी युवती ने दिग्गज कलाकारों फ्रैंक मिलर, फेरेली ब्रदर्स जैसे कई लोगों के साथ काम करते हुए कई अन्य प्रतिष्ठित भूमिकाएं : द अदर गाय, हिच– : निभाने के लिए तैयारी कर ली है । कोई ऐसी भूमिका नहीं है जो इवा मेंडस नहीं निभा सकती । ड्रामा से लेकर कामेडी, इंडिपेंडेंड फिल्मों तथा ब्लाकबस्टर्स में वह काम कर चुकी हैं । वर्ष 2010 में रिलीज हुई उनकी सबसे हालिया फिल्म ‘लास्ट नाइट’ : मैसी तैजेदिन : है जिसमें उन्होंने गिल्लुम कैनेट, केरा नाइटली और सैम वर्थिंगटम के साथ काम किया है ।
एंजेल के बारे में एंजेल से सावधान रहें थेरी मुगलर ने वर्ष 1992 में जब अपना सबसे पहला परफ्यूम एंजेल लांच किया था तो उन्होंने एस्टेल लेफबर को इसके लिए चुना था । न्यूयार्क के एक गगनचुंबी स्थान पर बैठकर काला सूट पहनी और नीले मलमली स्कार्फ में लिपटी इस युवती ने उस विस्तृत गाथा की शुरुआत की थी जिसे वर्ष 1995 में सिल्वर गाउन पहने जेरी हाल ने न्यू मेक्सिको के व्हाइट सैंड्स नेशनल पार्क के निर्मल टीलों पर जारी रखा ।
वर्ष 1998 में एमी वेसान ने सभी तरह के सर्वाधिक खूबसूरत आईकान : एंजेल और इसकी स्टार शेप बोतल, का प्रतिरूप पेश करते हुए एक क्रिस्टल एंजेल अंगीकृत किया था । इसके बाद वर्ष 2003 में अन्ना मारिया सेह की डिजीइंग चित्रकारी आई जिसमें रात के कोलाहल से भरपूर दृश्य का वर्णन था और वह अपने बेशकीमती परफ्यूम को बड़े उत्साह से सुरक्षित रखे हुई थी ।
वर्ष 2006 में एंजेल लीजेंड की छवि बायंका बाल्टी ने जारी रखी जिन्होंने मादक खुशबू का सेवन करने के बाद अपने प्रतिबिंब से सम्मोहित कर लिया था । वर्ष 2008 में एंजेल को खूबसूरत नाओमी वाट्स की समकालीन परी कथा में दखल से इसके मूल जादू के साथ फिर से जोड़ा गया ।
वर्ष 2011 में इवा मेंडस के साथ एक नया एंजेल अवतरित हुआ ।
स्रोत : थेरी मुगलर पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 03220812 दि