ओमनी एअर इंटरनेशनल को आईओएसए का पंजीकरण मिला

स्रोत: 43815 Asianet Omni Air
श्रेणी: Aviation
 
 
 
23/03/2011 5:55:23:767PM
 
ओमनी एअर इंटरनेशनल को आईओएसए का पंजीकरण मिला
 तुलसा,ओकला, 21 मार्च 2011, पीआरन्यूजवायर-एशिया-एशियानेट:- अमेरिका के 121 गैर-अनुसूचित एअरलाइन पहली बार यह आईएटीए पंजीकरण पायेंगे ओमनी एअर इंटरनेशनल :ओमनी: ने आईओएसए पंजीकरण प्राप्त किया ओमनी ने आईएटीए के ऑपरेशनल सेफ्टी आडिट :आईओएसए: पंजीकरण पाने के लिए जरूरी मानकों और सिफारिशी प्रथाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया ।
ओमनी अमेरिका में यात्री सेवाओं के लिए आईओएसए के उच्च मानक को पाने वाली पहली गैर-अनुसूचित पैसेंजर एअरलाइन बनी ।
आईओएसए प्रोग्राम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि पंजीकरण पाने वाली ओमनी और अन्य परिचालक, एअरलाइन प्रबंधन, फ्लाइट ऑपरेशन्स, सिस्टम कंट्रोल, एअरक्राफ्ट मेन्टेनेंस, केबिन, ग्राउन्ड हैण्डलिंग, कार्गो और सुरक्षा जैसे मुख्य क्षेत्र में न सिर्फ राष्ट्रीय मानकों को पूरा करें, बल्कि वो उच्च अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्य मानकों पर खरे उतरें । ओमनी के प्रेसिडेंट और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेफ्फ् क्रिपेन ने कहा, ‘‘ओमनी के पास सुरक्षा और गुणवत्ता के मामले में समझौता न करने वाली प्रतिबद्धता है जिसने हमारी कम्पनी को इन उच्च मानकों को पाने के लिए प्रेरित किया है । हम पंजीकरण के जरिए मान्यता पाने वाले 350 से ज्यादा ऑपरेटरों में सूचीबद्ध होकर बेहद गौरवान्वित हैं । ’’ ‘‘ओमनी के सभी कर्मचारी अपने ग्राहकों को उच्च स्तरीय सुरक्षा और सेवा प्रदान करने के लिए, जिसे सम्प्रति आईएटीए द्वारा मान्यता मिली है का हर रोज अपना असाधारण सहयोग देते हैं । ’’ ओमनी, एक सफल गैर-अनुसूचित एअरलाइन है जिसे विश्वभर में अनुभव प्राप्त है, जिसने 70 से ज्यादा देशों में परिचालन किया है, इसके फ्लीट बी767-300, बी757-200, और विस्तारित रेंज विमान डीसी10-30 की 60,000 से ज्यादा उड़ानों के साथ जिसका कुल उड़ान समय 300,000 से ज्यादा है । इसके ग्राहकों में विभिन्न देशों के सरकारी और व्यावसायिक मार्केट खंडों दोनों के ग्राहक शामिल हैं । ओमनी समूचे विश्व के एअरलाइनों को टर्नकी और एसीएमआई समाधान प्रदान करता है ।
ओमनी के फ्लीट आधुनिकीकरण की प्रतिबद्धता बी777-200ईआर एअरक्राफ्ट के साथ निरंतर जारी रहेगी । यह फ्लीट का प्रकार अपने ग्राहकों को दूसरी वाइडबाडी उत्पाद प्रदान करने के लिए अधिक रेंज और ईंधन की दक्षता ऑफर करेगा, इससे ओमनी की योग्यता बढ़ेगी ।
ओमनी तुलसा, ओके स्थित, एफएए 121 द्वारा प्रमाणीकृत गैर-अनुसूचित एअरलाइन है । 1993 में संस्थापित , ओमनी इस उद्योग में सफलता के साथ अगुआ बना हुआ है । ओमनी के विमानन टीम के प्रोफेशन्लस के पास ‘‘कैन डू ’’ भावना है जहां ग्राहक की सुरक्षा और सेवा सर्वप्रथम आती है ।
स्रोत: ओमनी एअर इंटरनेशनल सम्पर्क: ओमनी एअर इंटरनेशनल इंक के रिचर्ड जिस्किाइंड 1-918-831-3940 आरजिस्किाइंड एट ओएआई डाट एअरो पीआरन्यूजवायर:एशियानेट:किरण अमर पीडब्ल्यूआर5 03221226 दि