माइलस्टोन ने एक्सप्रोटेक्ट एसेंशियल एनवीआर की घोषणा की

स्रोत: Milestone Asianet 44050
श्रेणी: High Technology
 
 
 
03/04/2011 2:33:58:727AM
 
माइलस्टोन ने एक्सप्रोटेक्ट एसेंशियल एनवीआर की घोषणा की
 कोपेनहेगन, 31 मार्च, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
– अग्रणी वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर तेज गति से स्थापना के लिए रेडी-टू-यूज एचपी जेड वर्कस्टेशन के साथ जोड़ा गया आईपी वीडियो प्रबंधन साफ्टवेयर : वीएमएस : में ओपन प्लेटफार्म वाली कंपनी माइलस्टोन सिस्टम्स एक बार फिर अपने उत्पाद लाइन-अप का विस्तार करने जा रही है और इस बार ऐसा एक्सप्रोटेक्ट :आर: एसेंशियल एनवीआर के नाम से जाने जाने वाले प्री-लोडेड तथा समाधान के ढांचे को आसान बनाते हुए किया जा रहा है । एचपी जेड200 वर्कस्टेशन द्वारा सक्षम किया गया यह समाधान पूर्व स्थापित माइलस्टोन के एक्सप्रोटेक्ट एसेंशियल वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर की आपूर्ति करता है । यह छोटे कारोबारी बाजार के लिए डिजाइन किया गया है और तीव्र गति से सेटअप प्रदान करता है तथा इस्तेमाल में आसान, सिद्ध विश्वसनीयता एवं गारंटीड समर्थन से लैस है ।
आईपी नेटवर्क टेक्नोलाजी भौतिक प्रतिभूति बाजार में अपनी पकड़ लगातार बनाए हुए है और किसी नेटवर्क तक पहुंच को तेज बनाने के लिए एनालाग सिस्टम का इस्तेमाल करने वाले लोगों की मदद करती है । माइलस्टोन अब सबसे आसान संभावित तरीके से अपने वैश्विक अग्रणी एक्सप्रोटेक्ट वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर की पेशकश करेगी : जो एक कंप्यूटर वर्कस्टेशन पर पहले से ही स्थापित किया हुआ है ।
माइलस्टोन सिस्टम्स में प्रोडक्ट मैनेजमेंट के प्रमुख लार्स गडब्रांडसन कहते हैं, ‘‘माइलस्टोन आईपी वीडियो सर्विलांस के अनुरूप अपना संचालन दृष्टिकोण बना रही है : हम लोगों को और ज्यादा एनालाग सिस्टम्स खरीदने का कोई कारण नहीं छोड़ रहे हैं । छोटे कारोबारियों के लिए दो विश्व प्रमुखों से इस गारंटीड बेस्ट-आफ-ब्रीड कंबिनेशन के साथ इतना आसान विकल्प नहीं हो सकता है । हमारे प्री-लोडेड साफ्टवेयर, आटोमेटिक कैमरा डिटेक्शन और वीडियो कंफिग्रेशन विजार्ड के साथ यह सर्विलांस आगे है और संचालन में किसी तरह की देर नहीं लगाता है ।’’ संपूर्ण इंस्टालेशन की स्थापना की लागत और समय में काफी कमी आती है क्योंकि यह साफ्टवेयर सभी वांछित स्टोरेज और टेक्नीकल आईटी संरचनाओं के साथ प्री-लोडेड है । सभी कार्य कैमरा कंफिगरेशन के लिए छोड़ दिए गए हैं जो समस्त प्रक्रिया के जरिये त्वरित गति से निर्देशन के लिए बिल्ट-इन विजार्ड के साथ एक स्नैप में हो जाता है । श्रमरहित सेटअप के अलावा एक्सप्रोटेक्ट एसेंशियल एनवीआर किसी कंसोलिडेटेड सिंगल-मैनेजमेंट इंटरफेस और सर्च टूल के साथ इस्तेमाल के लिए बेहद अनुकूल है जिससे अब तक की तुलना में वीडियो सर्विलांस का आपरेशन नियमित हो पाता है ।
एचपी जेड200 वर्कस्टेशन माइक्रोसाफ्ट :आर: विंडोज :आर:7 प्रोफेशनल तथा माइलस्टोन के एक्सप्रोटेक्ट एसेंशियल वीएमएस के साथ प्री-लोडेड रहता है ताकि 8 या 16 वीडियो चैनलों तथा 5 तत्कालीन यूजर्स तक के साथ आपरेट होने के लिए इसे तैयार रखा जा सके । एक्सप्रोटेक्ट नेटवर्क वीडियो कैमरा तथा एनकोडर ब्रांडों एवं माडलो में व्यापक विकल्प का समर्थन करता है और विभिन्न आवश्यकताओं में फिट होने के लिए एक मिश्रण की सुविधा देता है । ग्राहक एनालाग से आईपी में प्रभावी तरीके से हस्तांतरित हो सकते हैं और समय के साथ आईपी सिक्योरिटी टेक्नोलाजी के साथ जुड़ते चले जाने के दौरान मौजूदा उपकरणों का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं ।
उत्कृष्ट माइलस्टोन और एचपी विश्वसनीयता तथा समर्थन निम्नलिखित तरीके से प्रदान किए जाते हैं : – सख्त परीक्षण प्रक्रिया के तहत परफारमेंस की वैधता – वैश्विक स्तर पर एचपी से तीन वर्षीय आन-साइट हार्डवेयर सपोर्ट – एचपी से तीन वर्षीय हार्डवेयर लिमिटेड वारंटी – माइलस्टोन सिस्टम्स से साफ्टवेयर सपोर्ट यूरोपियन यूनियन : ईयू : तथा यूरोपियन फ्री ट्रेड एसोसिएशन : ईएफटीए : के सदस्य देशों के लिए सामान्य उपलब्धता तथा निर्यात 14 अप्रैल से निर्धारित किया गया है जबकि इसकी वैश्विक उपलब्धता 2011 में शुरू हो जाएगी ।
माइलस्टोन साफ्टवेयर-वनली एक्सप्रोटेक्ट समाधानों के अपने समस्त लाइन-अप की पेशकश जारी रखेगी जबकि इससे जुड़ा यह हार्डवेयर उत्पाद इस उद्योग के उन एनालाग यूजर्स तक पहुंच बनाने के कंपनी का फोकस दर्शाता है जो आईपी का रुख करने में रुचि दिखा रहे हैं । बाजार विश्लेषकों ने रिपोर्ट दी है कि तकरीबन 75 प्रतिशत सर्विलांस सिस्टम की खरीद वर्ष 2009 से एनालाग ही बनी हुई है और इसे आईपी समाधान वर्ष 2014 तक 50 प्रतिशत बढ़ाना चाहते हैं ।
तस्वीरों के लिए डाउनलोड लिंक
:http://www.milestonesys.com/download/pr/xpes-nvr/
माइलस्टोन के बारे में 1998 में स्थापित माइलस्टोन सिस्टम्स को ओपन प्लेटफार्म आईपी वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर में उद्योग के वैश्विक मुखिया के तौर पर पहचाना जाता है । आईएमएस की रिसर्च के अनुसार लगातार छठे साल उसकी यह हैसियत बनी हुई है । माइलस्टोन एक्सप्रोटेक्ट :आर: उत्पादों का संस्थापन हजारों ग्राहक प्रतिष्ठानों में किया गया है, जिसे अधिकृत और प्रमाणित हिस्सेदारों के जरिए 100 से भी ज्यादा देशों में बेचा जाता है । नेटवर्क हार्डवेयर के विस्तृत विकल्प के तौर पर सहायता प्राप्त होने से इसे किसी दूसरी प्रणाली के साथ एकीकृत किया जा सकता है । एक्सप्रोटेक्ट ‘विडियो एनेबल’ संगठनों के लिए सर्वोत्तम किस्म का समाधान है जो जोखिम प्रबंधन, व्यक्तियों और सम्पत्ति की सूरक्षा, प्रक्रिया अनुकूलन में सहायता और लागत खर्च को कम करता है ।
अधिक जानकारी के लिए कृपया इस वेबसाइट को देखें http://www.milestonesys.com
स्रोत : माइलस्टोन सिस्टम्स
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 04021152 दि