आरटीएस रियलटाइम सिस्टम्स भारत में अपना पहला कार्यालय खोलेगी

स्रोत: RTS Asianet 44036
श्रेणी: Business and Finance
 
 
 
07/04/2011 11:21:53:360PM
 
आरटीएस रियलटाइम सिस्टम्स भारत में अपना पहला कार्यालय खोलेगी
 मुंबई, भारत, 5 अप्रैल, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
वैश्विक कारोबारी समाधानों की एक अग्रणी प्रदाता कंपनी आरटीएस रियलटाइम सिस्टम्स ग्रुप ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने बढ़ते उपभोक्ता आधार को सेवा प्रदान करने के लिए मुंबई में बिक्री तथा समर्थन कर्मचारी की नियुक्ति करते हुए भारत में अपना पहला कार्यालय खोलने की योजना बना रही है ।
(Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20101206/MM13143LOGO )

 आरटीएस भारतीय कारोबारी और ब्रोकरेज कंपनियों को मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज आफ इंडिया लिमिटेड : एमसीएक्स :, नेशनल कमोडिटी एंड डेरिविएटिव्स एक्सचेंज लिमिटेड : एनसीडीईएक्स:, नेशनल स्टाक एक्सचेंज आफ इंडिया लिमिटेड : एनएसई: बाम्बे स्टाक एक्सचेंज लिमिटेड : बीएसई : और हाल ही में लांच यूनाइटेड स्टाक एक्सचेंज आफ इंडिया लिमिटेड : यूएसई : सहित भारत के बड़े एक्सचेंजों के साथ जुड़ने की सुविधा प्रदान करती है । कंपनी के एलागरिथमिक ट्रेडिंग समाधान आरटीडी टैंगो और आरटीडी टैंगो ट्रेडर बाजार में भागीदारी करने वालों को बाजार में अवसर पाने तथा अपने जोखिम प्रबंधित करने के साथ ही मल्टीपल एसेट क्लासेज : इक्विटी, आप्शन, फ्यूचर तथा एफएक्स : में कारोबार के लिए मदद करते हैं ।
आरटीएस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टीफन गेम्यूनडेन ने कहा, ‘‘हम भारत में अपने कार्यालय खोलने की योजना की घोषणा करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं क्योंकि हमने अपनी पेशकश की सेवा को काफी मजबूत कर लिया है और अपना भारतीय उपभोक्ता आधार भी काफी बढ़ा लिया है । मुंबई स्थित कार्यालय हमें भारत से सीधे तौर पर हैंड्स-आन समर्थन प्रदान करने में सक्षम होगा और स्थानीय स्तर पर हमारी क्षमताओं को और ज्यादा मजबूत करेगा । आरटीएस संपदा श्रेणियों में अपने भारतीय उपभोक्ताओं को सिद्ध, परिष्कृत तथा अत्यधिक प्रभावशाली कारोबारी समाधानों की पेशकश करने में सक्षम है जो कई सर्वाधिक लोकप्रिय स्वामित्व कारोबारी कंपनियों, हाई फ्रीक्वेंसी की ट्रेडिंग कंपनियों और कमोडिटी सप्लाई चेन प्रबंधन कंपनियों को संतुष्ट करने वाले हमारे व्यापक अनुभवों पर आधारित हैं ।’’ पिछली जून को आरटीएस ने भारत में प्रोफेशनल कारोबारियों के बीच ज्ञान बढ़ाने तथा एलागरिथमिक कारोबारी समाधान बढ़ाने के लिए एक शैक्षणिक कार्यक्रम में एसोसिएशन आफ नेशनल एक्सचेंजेज मेंबर्स आफ इंडिया : एएनएमआई : के साथ भागीदारी की है । इस कार्यक्रम में उन कार्यशालाओं की एक शृंखला भी शामिल है एलागरिथमिक कारोबार का किस रणनीतिक और प्रभावशाली तरीके से इस्तेमाल किया जाए ।
हाई-स्पीड आटोमेटेड ट्रेडिंग के नाम से भी जाना जाने वाला एलागरिथमिक ट्रेडिंग वित्तीय संस्थानों और पेशेवर कारोबारियों को चंद सेकंड में ही जटिल कारोबारी रणनीतियां प्रदर्शित करने और कई आर्डर से जुड़े जोखिमों के प्रबंधन में सक्षम बनाता है ।
आरटीएस के एलागरिथमिक कारोबारी समाधान, आरटीडी टैंगो तथा हाइब्रिड आरटीडी टैंगो ट्रेडर मिलकर ‘‘प्वाइंट-एंड-क्लिक’’ तथा एलागरिथमिक ट्रेडिंग के लाभ देते हैं और इनका इस्तेमाल बड़े पैमाने पर इक्विटी तथा कमोडिटी कारोबारी कंपनियों द्वारा किया जाता है । वित्तीय बाजार के भागीदार अपने निजी स्वामित्व वाले कस्टमाइजेबल एलागरिथ्म के विकास और इन्हें एक आफ-द-शेल्फ होस्टेड या अन-होस्टेड समाधान के साथ स्थापित करने के लिए आरटीएस के सर्वर आधारित समाधानों का इस्तेमाल कर सकते हैं ।
आरटीएस रियलटाइम सिस्टम्स ग्रुप के बारे में
आरटीएस (http://www.rtsgroup.net) संपदा श्रेणियों और महाद्वीपों में वित्तीय संस्थानों को उन्नत बनाने के लिए उच्च प्रदर्शन वाले, एंड-टू-एंड तकनीकी उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करती है । कंपनी अल्ट्रा-लो लैटेंसी, हाई फ्रीक्वेंसी, ठोस एलागरिथमि कारोबारी समाधानों की वैश्विक प्रमुख प्रदाताओं में से एक है । आरटीएस वैश्विक स्तर पर 130 से अधिक एक्सचेंजों और प्रदर्शन केंद्रों को मानकीकृत न्यूनतम लेटेंसी कनेक्टिविटी गेटवे की पेशकश करती है । इसके अलावा कंपनी 65 से अधिक केंद्रों पर अपने वैश्विक डाटा सेंटर नेटवर्क के जरिये हाई-स्पीड, अल्ट्रा-लो लेटेंसी एक्सेस के लिए सटीक होस्टिंग और को-लोकेशन सेवाएं प्रदान करती है । आरटीएस के कार्यालय एम्सटर्डम, शिकागो, फ्रैंकफर्ट, हांगकांग, लंदन, मुंबई, न्यूयार्क, सिंगापुर तथा सिडनी में हैं ।
स्रोत : आरटीएस रियलटाइम सिस्टम्स ग्रुप संपर्क : एलेन जी. रेसनिक, क्रिस्टल क्लियर कम्युनिकेशंस, 1 773 929 9292, 1 312 399 9295, :एम:, ईरेसनिक एट क्रिस्टलक्लियरपीआर डाट काम, एशिया में : क्रिस्टोफ रिलिंगर, आरटीएस, 65 6595 0822, सी डाट रिलिंगर एट आरटीएसग्रुप डाट नेट पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर7 04071224 दि