मई 31 :वाईआईपीपीए में प्रवेश की समयसीमा तेजी से बढ़ रही है

स्रोत: 44436 ASIANET YONHAP NEWS AGENCY
श्रेणी: Advertising
 
 
 
04/05/2011 1:56:54:517PM
 
मई 31 :वाईआईपीपीए में प्रवेश की समयसीमा तेजी से बढ़ रही है
न्यूयॉर्क, 4 मई, 2011 : योनहाप न्यूज़ एजेंसी-एशियानेट:- यूनाइटेड नेशन्स मिलिनियम डेव्लेपमेंट गोल्स ::यूएन एमडीजीस:: के समर्थन के लिए योनहाप इंटरनेशनल प्रेस फोटो अवार्डस ::वाईआईपीपीए:: में प्रवेश की अंतिम तिथि आज से करीब एक महीने रह गई है । प्रविष्टियां http://www.yippa.net पर 31 मई तक ऑनलाईन जमा की जा सकती हैं । जबसे योनहाप न्यूज़ एजेंसी ने यूएन के सरंक्षण में इस इवेंट की मेजबानी कर रही है, जबसे प्रविष्टियां 2 मार्च से शुरू कर दी गईं थीं, जिसमें कई समाचार के योग्य तस्वीरें ने दर्ज की गईं हैं ।
प्रेस फोटो कॉंटेस्ट दुनियाभर के फोटोजर्नलिस्टों के लिए खुला है जिसमें वो फ्रीलांसर जो पूरी दुनिया में न्यूज एजेंसियों और प्रेस के लिए भी फोटो उपलब्ध कराते हैं भी शामिल हैं । नवांगतुक अपनी प्रविष्टियों को अपनी पसंदीदा श्रेणी में प्रस्तुत कर सकते हैं क्योंकि इसमें प्रवेश की तीन श्रेणियां हैं जो संयुक्त राष्ट्र के तीन प्रमुख ध्येयों :मानवजाति की सामान्य समृद्धि ::इंसान और उसकी भलाई में बेहतरी ::, अन्तर्राष्ट्रीय शांति को बढ़ावा: और पर्यावरण की रक्षा, जलवायु परिवर्तन के खिलाफ उपाय, पर प्रकाश डालती हैं । हर श्रेणी एकल और कहानियों में विभाजित है । एकल के लिए, करीब 10 फोटों जमा की जा सकती हैं, और कहानियों के लिए, करीब पांच पीसेस ::2 से 10 तस्वीरें प्रति पीस:: जमा किये जा सकते हैं ।
वाईआईपीपीए दुनिया में अपनी ही तरह की बहुत बड़ी नकद राशि दे रही है : ग्रैण्ड पुरस्कार विजेता को 30,000 अमेरिकी डॉलर : यूएन एमडीजीस के सपोर्ट के लिए योनहाप मिडिया ग्रुप के एक विजेता को 10,000 अमेरिकी डॉलर : छह गोल्ड प्राइज विजेताओं को 30,000 अमेरिकी डॉलर ::प्रति विजेता 5,000 अमेरिकी डॉलर :: छह सिल्वर पुरस्कार विजेताओं को 18,000 अमेरिकी डॉलर ::प्रति विजेता 3,000 अमेरिकी डॉलर :: और छह कांस्य पुरस्कार विजेताओं को 6,000 अमेरिकी डॉलर ::प्रति विजेता 1,000 अमेरिकी डॉलर:: सभी पुरस्कार विजयी छवियों को न्यूयॉर्क, अमेरिका के यूएन हेडक्वॉटर्स साथ ही सिओल, कोरिया में एक प्रदर्शनी में रखा जायेगा, जो अगस्त में होगी । इस समारोह से जो भी लाभ होगा उसे संयुक्त राष्ट्र को दान कर दिया जायेगा । वाईआईपीपीए के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए, कृपया इसके आधिकारिक वेबसाइट http://www.yippa.net पर जायें ।
योनहाप न्यूज़ एजेंसी के बारे में योनहाप न्यूज़ एजेंसी कोरिया में व्यापक कवरेज करने वाली मुख्य राष्ट्रीय न्यूज एजेंसी है जिसके पास सबसे बड़ा मुख्य कार्यालय है । योनहाप के पास 550 पत्रकार और फोटोग्राफर्स हैं जो सिओल के मुख्य कार्यालय, क्षेत्रीय कार्यालय तथा विदेशी ब्यूरो में हैं, जो रोज तकरीबन 3,000 लेख, तस्वीरें, और विडियो बनाते हैं और उन्हें अंग्रेजी, चीनी, जापानी अरबी, स्पेनिश और फ्रांसीसी