वॉल्कर डिजीटल के साथ वर्तमान में मुकदमेबाजी में लगी कम्पनियों को समझौते के परिसंचालन के लिए आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज नयी स्वायत्ता प्रस्तुत कर रहा है

स्रोत: 44435 ASIANET ICAP
श्रेणी: Business and Finance
 
 
 
04/05/2011 11:23:55:950PM
 
वॉल्कर डिजीटल के साथ वर्तमान में मुकदमेबाजी में लगी कम्पनियों को समझौते के परिसंचालन के लिए आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज नयी स्वायत्ता प्रस्तुत कर रहा है
 न्यूयॉर्क, 4 मई, 2011 :पीआरन्यूजवायर-एशियानेट:-
 राउन्ड रॉक रिसर्च के अनुबंध बिक्री की रिकॉर्ड सफलता के बाद वह आईसीएपीए के हालिया 38.5 मिलियन डॉलर के ऑक्शन पर मुकदमा नहीं करेगा, आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज अब वॉल्कर डिजीटल एलएलसी के साथ समझौते के परिसंचालन के लिए नयी स्वायत्ता हेतु सीमित ऑफर देगा । यह नया समझौता उन कम्पनियों को ध्यान में रखकर विशेषतौर पर डिजाइन किया गया है जो वर्तमान में वॉल्कर डिजीटल के साथ मुकदमेबाजी में लिप्त हैं और यह खरीदार को मुकदमे में निहित अनिश्चतिता को खत्म करने का सामथ्र्य देगा तथा प्रभावी तरीके से कॉरपोरेट जोखिम का प्रबंधन करेगा । अनुबंध आईसीएपी के ऑक्शन प्लेटफॉर्म के जरिए उपलब्ध है और इसे तुरंत ही खरीदा भी जा सकता है ।
आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डीन बेकर कहते हैं, ‘‘राउन्ड रॉक रिसर्च कोवेनेंट की बिक्री के बाद उसका मुकदमा दायर न करना दर्शाता है कि परिसंचालन कम्पनियों को कुशलता पूर्वक, तथा गुमनाम होकर, पेटेन्ट लिटीगेशन के जोखिम को खत्म करने की जरूरत है । ’’ ‘‘वॉल्कर डिजीटल को समझौते के परिचालन करने की स्वतंत्रता जोखिम का संचालन करने वाली कम्पनियों को वही अवसर प्रदान करेगा, और उसे उन कम्पनियों और उनके शेयरधारकों को मूल्यवान जोखिम प्रबंधन उपकरण की तरह देखा जाना चाहिए ।’’ समझौते की सीमित संख्या खरीद के लिए उपलब्ध है । ज्यादा जानकारी के लिए डीन बेकर से डीन डाट बेकर एट यूएस डाट आईसीएपी डाट कॉम या :1-561-309-0011 पर सम्पर्क करें ।
आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज के बारे में
आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज जो आईसीएपी की बौद्धिक सम्पत्ति ब्रोकरेज डिवीजन है और दुनिया की प्रमुख पेटेन्ट आक्शन फर्म है ।
आईसीएपी के बारे में आईसीएपी विश्व की प्रमुख इंटरडीलर ब्रोकर और कारोबार के बाद की सेवाएं देने वाली कंपनी है । कंपनी ब्याज दरों, कर्ज, कमोडिटी, विदेशी विनिमय, उभरते बाजारों, इक्विटी तथा इक्विटी डेरिवेटिव्स में व्वाइस एंड इलेक्ट्रानिक नेटवर्क के जरिये थोक बाजार में खरीदारों और विक्रेताओं को मिलाती है । आईसीएपी पीएलसी को 30 जून 2006 को एफटीएसई 100 इंडेक्स में शामिल किया गया था । अधिक जानकारी के लिए देखें  http://www.icap.com.
स्रोत : आईसीएपी पेटेन्ट ब्रोकरेज पीआरन्यूजवायर:एशियानेट:किरण अमर पीडब्ल्यूआर6 05031106 दि