होटल्स डॉट कॉम ने इंडोनेशिया और वियतनाम में दो नई साइट्स का शुभारंभ किया

स्रोत: 44578 ASIANET HOTELS.COM
श्रेणी: Travel and Leisure
 
 
 
12/05/2011 9:43:28:000PM
 
होटल्स डॉट कॉम ने इंडोनेशिया और वियतनाम में दो नई साइट्स का शुभारंभ किया
लंदन, 12 मई, पीआरन्यूजवायर-एशिया-एशियानेट:- – साइट्स में स्थानीय भाषायें और विषय हैं, और यह 135,000 से भी ज्यादा होटलों का ऑफर करता है ।
दुनिया भर में ऑनलाइन अकमोडेशन प्रदान करने में अग्रणी, होटल्स डॉट कॉम, ने आज इंडोनेशिया और वियतनाम में अपनी दो नई साइट्स के शुभारंभ करने की घोषणा की , इससे अब इसकी कुल संख्या 77 हो गई है जिनमें 15 एशिया-प्रशांत क्षेत्र में ही है । 135,000 से ज्यादा होटलों के सेल पर होने से, नई वेबसाइटें स्थानीय भाषाओं और विशेषताओं के साथ होंगी जिनमें रोज की जाने वाले सौदों और विशिष्ट प्रचारों को स्थानीय बाजार के हिसाब से बनाया जायेगा ।
होटल्स डॉट कॉम के प्रेसीडेंट- डेविड रोशे ने कहा कि,: ‘‘यह एक्सपेंशन होटल्स डॉट कॉम स्थानीय और अति योग्य विषय को साइटस के जरिए अपने अनुभव को ग्राहकों के नजदीक ले जाने के समर्पण को दर्शाता है । इंडोनेशिया और वियतनाम ऑनलाइन यात्रा करने वालों के लिए मुख्य संवृद्धि का क्षेत्र है, और हमें विश्वास है कि हमारे नये साइटस, हमारे अद्वितीय होटल ऑफरिंग के साथ, इन मार्केटों में अवकाश के लिए और बिजनेस के लिए यात्रा करने वालों के लिए काफी आकषर्क साबित होगा । ’’ वैश्विक और स्थनीय विषय-वस्तु के अलावा, होटल्स डॉट कॉम साइट्स के यह यूजर्स 2 मिलियन से ज्यादा के अद्भुत यूजर-जेनेरेटेड होटल समीक्षा के साथ ही इस उद्योग के कुछ श्रेष्ठ कमरों की दरों का मजा ले पायेंगे । यूजर ऑनलाईन, मोबाइल उपकरण पर या फिर हमारे समर्पित 24:7 ग्राहक केन्द्रों के जरिए बुक करा सकते हैं । ऑनलाइन होटल बुकिंग्स के बाजार में अग्रणी, होटल्स डॉट कॉम अपने वैश्विक आकार पर लाभ उठाने के लिए प्रतिस्पद्र्धी दरों पर समझौता करने और ग्राहकों को आकषर्क डील भी प्रदान करने में सक्षम है ।
होटल्स डॉट कॉम के बारे में एक्स्पीडिया ग्रुप जो सभी प्रमुख बाजारों में ऑपरेट करता है ,के अंग के तौर पर, होटल्स डॉट कॉम समूची दुनिया के 135,000 गुणवत्ता वाले होटल्स, बीएण्डबीस और सर्विस्ड अपार्टमेंट ऑफर करता है । अगर उपभोक्ता उसी डील में कम कीमत वाले प्रीपेड होटल को ढूंढ लेता है तो, होटल्स डॉट कॉम उससे मैच कराता है । होटल्स डॉट कॉम को हमारे उद्योग के बड़े होटल कान्ट्रैक्टिंग टीम में से एक से लाभ मिलता है जो ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम दर दिलाने की बातचीत करते हंै, इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहकों को बुकिंग के दौरान उनकी पसंद की पूरी जानकारी के लिए, उन होटलों में रह चुके 2 मिलियन ग्राहकों की समीक्षा भी प्रस्तुत करते हैं । वर्तमान में कम्पनी समूची दुनिया के 77 होटल्स डॉट कॉम साइट्स जिनमें एशिया प्रशांत की 10