होटल्स डॉट कॉम ने दो नए स्मार्ट फोन एप्लीकेशन्स के साथ मोबाइल स्ट्रेटजी को बढ़ावा दिया

स्रोत: 44445 ASIANET HOTELS.COM
श्रेणी: Travel and Leisure
 
 
 
13/05/2011 2:02:06:423PM
 
होटल्स डॉट कॉम ने दो नए स्मार्ट फोन एप्लीकेशन्स के साथ मोबाइल स्ट्रेटजी को बढ़ावा दिया
लंदन, 10 मई, पीआरन्यूजवायर-एशिया-एशियानेट:-
 दुनिया के प्रमुख बुकिंग वेबसाइट होटल्स डॉट कॉम, ने दो नए स्मार्ट फोन्स एपलीकेशन्स को आईफोन और एन्डरायड के लिए प्रारंभ किया है ।
यह यूजर्स को दुनियाभर के 135,000 होटलों से अंतिम समय में 20,000 से ज्यादा की डील को सर्च और बुक करने की अनुमति देगा ।
30 से ज्यादा बोलियों में उपलब्ध, यह एप्लीकेशन यूजर्स को होटल्स को वर्गीकृत करने और फिल्टर करने, दो मिलियन यूजर के रिव्यू को ब्राउज करने और अन्तिम समय में उनके लोकेशन से नजदीक होटल का सौदा करने की अनुमति देगा ।
यूजर्स बतौर मेहमान बुक कर सकते हैं या एप्लीकेशन के भीतर से ही होटल्स डाट काम का अकाउन्ट बना सकते हैं । ‘साइन इन वन्स’ फीचर ईमेल और पासवर्ड को याद रखता है, जिससे यूजर को बार बार याद रखने की ज़रूरत नहीं पड़ती ।
यहां तक की बिना डाटा कनेक्शन के, सभी पुराने और भविष्य की बुकिंग्स को एक्सेस किया जा सकता है और जो एप्स सपोर्ट वेलकम रिवॉर्ड , होटल्स डॉट कॉम का अनोखा विश्वसनीय प्रोग्राम प्रति दस रात पर एक रात का ठहराव निशुल्क उपलब्ध कराता है ।
वो लोग जो होटल विशेषज्ञ से फोन पर बात करना पसंद करते हैं, उनके लिए होटल्स डॉट कॉम ने उपभोक्ता सेवा केन्द्र बना रखा है जिसे एक क्लिक पर एक्सेस किया जा सकता है ।
होटल्स डॉट काम के ई कॉमर्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष स्कॉट बुकर ने कहा कि, ‘‘मोबाइल स्पेस में आगे बढ़ने की यह हमारी कईयों में से एक कोशिश है । हमारा लक्ष्य अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को अद्वितीय होटल बुकिंग सेवा देना है और यह एप्लीकेशन्स हमारे उपभोक्ताओं के लिए इसे और आसान बना देगें, तथा सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें सही होटल आसानी से और शीघ्र मिल जाये । ’’ होटल्स डॉट कॉम के बारे में एक्स्पीडिया ग्रुप जो सभी प्रमुख बाजारों में ऑपरेट करता है ,के अंग के तौर पर, होटल्स डॉट कॉम समूची दुनिया के 135,000 गुणवत्ता वाले होटल्स, बीएण्डबीस और सर्विस्ड अपार्टमेंट ऑफर करता है । अगर उपभोक्ता उसी डील में कम कीमत वाले प्रीपेड होटल को ढूंढ लेता है तो, होटल्स डॉट कॉम उससे मैच कराता है । होटल्स डॉट कॉम को हमारे उद्योग के बड़े होटल कान्ट्रैक्टिंग टीम में से एक से लाभ मिलता है जो ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम दर दिलाने की बातचीत करते हंै, इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कि ग्राहकों को बुकिंग के दौरान उनकी पसंद की पुरी जानकारी हो 2 एम रिव्यूस भी होते हैं जिसे उन होटलों में रह चुके ग्राहक प्रस्तुत करते हैं । होटल्स डॉट कॉम ने हाल ही में यूके में वेलकम रिवार्डस कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम प्रारंभ किया, जहां कस्टमर हर 10 रात के बदले एक रात निशुल्क पा सकते हैं ::वेलकम रिवार्डस के नियमों एवम् शर्तों के अधीन जो http://www.hotels.com)    पर सेट किया गया है :: होटल्स डॉट कॉम ने फरवरी 2009 में वेबयूजर मैग्जीन में सर्वग्श्रेष्ठ होटल बुकिंग साइट के लिए स्वर्ण पुरस्कार प्राप्त किया । पर्यटक बहुभाषीय कॉल सेन्टरों के :44 :0:871-200-0171 पर सम्पर्क कर ऑनलाइन बुक करा सकते हैं ।
स्रोत: होटल्स डॉट कॉम पीआरन्यूजवायर:एशियानेट:किरण अमर पीडब्ल्यूआर3 05131042 दि