विक्स टेक्नोलॉजी ने अन्तर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीता

स्रोत: VIX SOLUTIONS ASIANET 44707
श्रेणी: General
 
 
 
20/05/2011 8:49:15:907PM
 
विक्स टेक्नोलॉजी ने अन्तर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीता
मेलबर्न 20 मई, 2011:मिडियानेट इंटरनेशनल-एशियानेट :- विक्स टेकनोलॉजी को इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ पब्लिक ट्रांसपोर्ट :यूआईटीपी: के 59वें विश्व कांग्रेस और प्रदर्शनी में नवोन्मेष और प्रौद्योगिकी का पुरस्कार जीतने का सम्मान प्राप्त हुआ है । दुबई में आयोजित, समारोह का थीम पीटी:2. 2025 तक सार्वजनिक परिवहन के उपयोग को दोहरा करना था ।
पुरस्कार ‘सिस्मो’ परियोजना के फलस्वरूप सामने आया है । यह सार्वजनिक निजी साझेदारी :पीपीपी: परियोजना विक्स टेकनोलॉजी फ्रांस के ओएसे रिजन के अपने साझेदार विओला सिटीवे लेकर आया ।
विक्स टेक्नोलॉजी के बेसैनकोन डेव्लेपमेंट सेंटर के महाप्रबंधक पैट्रीक डमबैल ने बताया कि, ‘‘सार्वजनिक परिवहन को दोगुना करने के लक्ष्य को 2025 तक पाने के लिए हमें परिवहन को भुगतान के लिए आसान और प्रयोग हेतु सरल बनाना होगा । सिस्मो इसका सटीक उदाहरण है । ’’ फ्रांस में सिस्मो परियोजना की सेवायें ट्रेन, ट्राम और बस के साथ ही कारपुलिंग और टैक्सियों में है ।
विस्तृत दायरे की यह परियोजना फ्रांस के लिए पहली है और इसे देश के सबसे तेजी से विकास करे रहे क्षेत्र में शुरू किया गया है जो स्वचालित किराया वसूली और रियल टाईम यात्री की जानकारी के व्यापक स्वीट को कवर करता है जिसमें व्हेकिल की ट्रैकिंग और ट्रेफिक सचेतक शामिल है ।
सितम्बर में स्मार्टकार्ड को शुरू करने के साथ ही यह परियोजना सम्पन्न हो जायेगी ।
ज्यादा जानकारी के लिए : निक क्रूज मार्केटिंग कम्यूनिकेशन्स मैनेजर
Tel: +61 (2) 9018 4531
Email: ncrews@vixtechnology.com