चीन का शीर्ष आईटी कार्यक्रम सीआईएसआईएस मेले ने एक और महान सफलता हासिल की

श्रेणी: High Technology
 
 
 
08/07/2011 6:40:28:790AM
 
चीन का शीर्ष आईटी कार्यक्रम सीआईएसआईएस मेले ने एक और महान सफलता हासिल की
डलियान, चीन, 7 जुलाई, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशिया-एशियानेट ।
मुख्य थीम ‘‘ग्रीन आईटी, स्मार्ट एप्लीकेशन’’ की विशेषता रखते हुए चाइना इंटरनेशनल साफ्टवेयर एंड इन्फार्मेशन सर्विस मेला 2011 चौथे दिन सफलतापूर्वक 19 जून 2011 को अपनी जर्नल यात्रा पूरी की । चीन का शीर्ष साफ्टवेयर मेला होने के नाते सीआईएसआईएस फेयर 2011 ने एक और महान सफलता अर्जित की है ।
(Photo: http://www.prnasia.com/sa/2011/07/07/20110707779339.jpg )
आईटी प्रमुखों का जमावड़ा विजिटरों और श्रोताओं की बड़ी संख्या रिकार्ड को पार कर गई । चीन के विभिन्न प्रांतों और शहरों से आए 50 प्रतिनिधियों सहित 30,000 से ज्यादा विजिटरों, 100 मान्यता प्राप्त आईटी उद्यमियों, सीआईओ के आउटसोर्सरों, वितरकों, कंसल्टिंग कंपनियों और वित्तीय एजेंसियों ने मेले, बैठक, कार्यक्रमों तथा गतिविधियों में हिस्सा लिया ।
चीन और अन्य देशों के 100 मीडिया और 300 पत्रकारों ने मेले पर पूरी रिपोर्ट पेश की और इसका पूरा कवरेज लिया । मेले से संबंधित सर्चिंग नतीजे गूगल, याहू, बिंग और बेदू पर 10 लाख को पार कर गए ।
शीर्ष एक्जीबिटरों और विजिटरों ने सर्वोच्च प्लेटफार्म तैयार किया सीआईएसआईएस फेयर 2011 का प्रदर्शनी स्थल 35,000 वर्गमीटर तक फैला हुआ था । इंटेल, माइक्रोसाफ्ट, सिस्को, एसएपी, जेनपैक्ट, एचपी, सिटीबैंक, एनईसी, सोनी और एनआरआई सहित वैश्विक स्तर की मान्यता प्राप्त कई कंपनियों ने प्रदर्शनी में हिस्सा लिया । अमेरिका, जापान, ब्रिटेन, रूस, भारत, फ्रांस, आयरलैंड, आस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्पेन और कोरिया से 20 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय प्रतिनिधियों ने सीआईएसआईएस फेयर 2011 का मुआयना किया और एक्जीबिटरों के साथ नेटवर्क बैठकें आयोजित कीं ।
बीजिंग, शंघाई, चोंगकिंग, हेलोंगजेंग, जिलिन और लियाओनिंग से 50 से अधिक स्थानीय प्रतिनिधियों ने मेले में प्रदर्शनी का अवलोकन किया । इनमें स्थानीय मान्यता प्राप्त कंपनियां न्यूसाफ्ट, यूफिडा, चाइनासाफ्ट, रेडफ्लैग और फाउंडर शामिल थीं ।
गरम मुद्दों, अभिसारिता और नवोन्मेषण पर फोकस रहा सीआईएसआईएस फेयर का प्रमुख फोरम होने के नाते चाइना इंटरनेशनल साफ्टवेयर एंड इन्फार्मेशन सर्विस फोरम और उद्यमियों का सम्मेलन चीन में सर्वाधिक महत्वपूर्ण आईटी कार्यक्रम माना जाता है । वाणिज्य उप मंत्री, चाइना कस्टम्स के उप मंत्री, मेटी जापान के उप मंत्री, भारत स्थित कम्युनिकेशन मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के चेयरमैन, एमचैम चाइना के अध्यक्ष और एसीएफसीआई फ्रांस के उपाध्यक्ष ने इस सम्मेलन में हिस्सा लिया और प्रमुख भाषण दिए । प्रमुख वक्ताओं में इंटेल, आईबीएम, सिस्को, न्यूसाफ्ट, एसएपी, हाईसाफ्ट, हिताची, यूफिडा और रेडफ्लैग के उच्च स्तरीय कार्यकारी अधिकारी भी शामिल थे ।
सीआईएसआईएस फेयर में 40 बैठकें, कार्यक्रम, सम्मेलन और गतिविधियां शामिल की गईं । नवोन्मेषण, आउटसोर्सिंग, पूंजी, आईटी प्रतिभा, परियोजना प्रबंधन और अंतरराष्ट्रीय पहल की रणनीति सीआईएसआईएस फेयर के फोरम के प्रमुख मुद्दे हैं । इन फोरम के अलावा विमानन, लाजिस्टिक्स, रिटेल, मैन्युफैक्चरिंग, क्लाउडकंप्यूटिंग, बीपीओ, चीजों का इंटरनेट, अंतर्निहित साफ्टवेयर, ई-कामर्स, काल सेंटर आदि सहित सीधी बैठकें और फोरम का भी इसमें आयोजन किया गया ।
800 प्रदर्शनकारियों ने हजारों साफ्टवेयर उत्पाद, सेवाएं और समाधान पेश किए । सीआईएसआईएस फेयर 2011 के दौरान कुल 70,000,000 आरएमबी से भी ज्यादा के राजस्व पर दस्तखत किए गए । संपर्क : तियानहुआंग टेलीफोन : 86 411 8365 5310 ईमेल : तियानएच एट सीआईएसआईएस डाट काम डाट सीएन, मैटियन एट जीमेल डाट काम स्रोत : चाइना इंटरनेशनल साफ्टवेयर एंड इन्फार्मेशन सर्विस सेंटर पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 07071813 दि