चीन में नया उत्पादन संयंत्र- चेंगचुन हफ

स्रोत: Huf Huelsbeck Asianet 45402
श्रेणी: Automotive
 
 
 
08/07/2011 6:48:37:867AM
 
चीन में नया उत्पादन संयंत्र- चेंगचुन हफ
 वेलबर्ट, जर्मनी, 7 जुलाई, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
हफ ने चीन में अपने नए संयंत्र के भव्य उद्घाटन का जश्न मनाया : चेंगचुन हफ आटोमोटिव लाक कंपनी लिमिटेड चीन में इसकी चौथी और हफ ग्रुप में 20वीं कंपनी है ।
चीन के पूर्वोत्तर आटोमोटिव क्षेत्र में 16.700 वर्गमीटर में उत्पादन केंद्र के लिए निवेश करने का फैसला उस समय किया गया जब यूरोप आर्थिक मंदी से जूझ रहा था और चीन में आटोमोटिव की मांग उसी समय धीरे-धीरे बढ़ने लगी थी ।
चेंगचुन हफ चाबियों, लाकिंग सिस्टमों, डोर हैंडिल्स और स्टीयरिंग कालम लाक के उत्पादन के लिए विभिन्न एसेंबली लाइंस के साथ साथ प्लास्टिक माल्डिंग और पेंटिंग सुविधाओं से लैस है और इन सबकी आपूर्ति विशेष रूप से इस क्षेत्र के कार विनिर्माताओं को की जाती है । हफ की नई सहायक कंपनी यंताई स्थित हफ की पुरानी सहायक कंपनी का बोझ हल्का करेगी जो अपने दम पर उत्तरी चीनी बाजार को आपूर्ति किया करती थी लेकिन उसकी क्षमता सीमित थी । इसके अलावा कंपनी शंघाई हफ के साथ भी घनिष्ठता से मिलकर काम करेगी । यंताई हफ डाय कास्टिंग और पेंटिंग सुविधाओं के अलावा प्लास्टिक माल्डिंग पर काम करती है जबकि शंघाई हफ पर आप प्लास्टिक माल्डिंग और पेंटिंग के अलावा एक इलेक्ट्रानिक विकास केंद्र भी देख सकते हैं जो इस व्यवस्था का एक इलेक्ट्रानिक उत्पादन है ।
हफ ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलरिच ह्यूल्सबेक ने कहा, ‘‘हम अपने उत्पादों की आपूर्ति न सिर्फ अंतरराष्ट्रीय कार निर्माताओं और ची में उत्पादन क्षमता के साथ साझा उपक्रमों को कर रहे हैं बल्कि चीनी कार विनिर्माताओं को भी यह सप्लाई दे रहे हैं । इस वर्ष हमने बेहद आकषर्क आर्डर हासिल किए हैं ।’’ हफ विश्व स्तर पर पैसिव-एंट्री-सिस्टम्स के प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं में से एक है और कई चीनी चालक इसे बेहद पसंद करते हैं । वर्तमान में चेंगचुन हफ में 45 कर्मचारी कार्यरत हैं और वर्ष के अंत तक यह संख्या 220 तक पहुंच जाएगी ।
चेंगचुन हफ का प्रबंधन आटोमोटिव आपूर्तिकर्ता हफ की अंतरराष्ट्रीयकरण रणनीति का हिस्सा है । चीन में विस्तार के अलावा पिछले वर्ष मेक्सिको में भी एक उत्पादन संयंत्र लगाया गया है । उत्पादन मात्रा बढ़ाने के लिए ब्राजील में केंद्र का निर्माण कार्य चल रहा है जबकि भारत और रोमानिया में नए संयंत्र लगाए जा चुके हैं । इसके कुछ और संयंत्र अमेरिका, स्पेन, पुर्तगाल, ग्रेट ब्रिटेन और पोलैंड में स्थापित हैं । वेलबर्ट : जर्मनी : स्थित इसकी प्रमुख कंपनी हफ ह्यूल्सबेक एंड फ्यूर्स्ट जीएमबीएच एंड कंपनी केजी की तुलना में इसमें तकरीबन 5.600 का एक चौथाई लगाया जा चुका है । हफ ग्रुप ने पिछले वर्ष 84.7 करोड़ यूरो का टर्नओवर हासिल कर लिया है ।
अधिक जानकारी के लिए : हफ ह्यूल्सबेक एंड फ्यूर्स्ट जीएमबीएच एंड कंपनी केजी डिप. ओईसी. यूटीई जे. हाप डायरेक्टर कारपोरेट कम्युनिकेशंस स्टीजर स्ट्रासी 17 42551 वेलबर्ट टेलीफोन 49:0:2051 272 572 ई-मेल : यूटीई डाट हाप एट हफ-ग्रुप डाट काम 
 http://www.huf-group.com
स्रोत : हफ ह्यूल्सबेक एंड फ्यूर्स्ट
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 07071835 दि