कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड ने कई कंपनियों को सूचनात्मक नोटिस भेजा

स्रोत: Kootol Asianet 45527
श्रेणी: General
 
 
 
18/07/2011 10:51:48:803PM
 
कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड ने कई कंपनियों को सूचनात्मक नोटिस भेजा
मुंबई, भारत, 15 जुलाई, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड ने घोषणा की है कि इसने कई कंपनियों के ध्यानार्थ एक नोटिस भेजा है जिसमें उस प्रमुख प्रौद्योगिकी के बारे में जिक्र है जिसका इस्तेमाल ऐसी कंपनियां अपनी विभिन्न सेवाओं और उत्पादों के लिए कर रही हैं जबकि इस प्रौद्योगिकी पर कूटोल ने विशेष पेटेंट लाइसेंस अधिकार हासिल किए हुए हैं । अमेरिका में आवेदन संख्या 11-995343 के नाम से दर्ज यह पेटेंट आवेदन प्रमुख मैसेजिंग, प्रकाशन और रियल टाइम सर्चिंग प्रौद्योगिकी तथा प्रभाव से संबंधित है जिसकी विशिष्ट संपदा का उपयरुक्त कंपनियों ने उल्लंघन करते हुए इसे अपनी वेबसाइटों, नेटवर्कोर्ंे, अनुप्रयोगों, सेवाओं, प्लेटफार्मों, आपरेटिंग प्रणालियों तथा उपकरणों के लिए इस्तेमाल किया है । कूटोल इस स्थिति की जांच की प्रक्रिया में लग चुकी है और यह नोटिस भेजने का उसका मकसद उपरोक्त कई कंपनियों के समक्ष यह तथ्य शुरुआती चरण में ही पेश करना है ताकि ऐसी कंपनियों को मामले की जांच का भरपूर अवसर मिल सके ।
कूटोल ने अपनी प्रमुख प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग को लेकर जिन कंपनियों को नोटिस भेजा है उनमें माइक्रोसाफ्ट, याहू, गूगल, एप्पल, भारती एयरटेल लिमिटेड, वेबारू टेक्नोलाजी : इंडिया : प्राइवेट लिमिटेड, आमेजन, एओएल, नोयिा, बेबो इंक., एक्जैक्टटारगेट इंक., फोर्ट मोटर, फोरस्क्वायर इंक., आईबीएम, लिंकडिन, माईस्पेस, निंज इंक., रिसर्च इन मोशन इंक., कोरा इंक., सेल्सफोर्स डाट काम इंक., सीस्मिक इंक., सीमंस इंटरप्राइज कम्युनिकेशंस इंक., सीना डाट काम टेक्नोलाजी कंपनी लिमिटेड, स्टेटसनेट इंक., पापबाक्स इंक., ट्विटपिक इंक., पीक इंक., द इंफ्रास्ट्रक्चर इंक., यूबरमीडिया इंक., यामेर इंक., फेसबुक एवं ट्विटर शामिल हैं ।
उपरोक्त कंपनियों के अलावा हम कई अन्य कंपनियों और डेवलपरों को भी सूचनात्मक नोटिस भेजने की तैयारी में हैं ताकि उन्हें मामले की जांच और निपटारे का संदेश मिल सके, जो हमारी प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल कर रही हैं । हम सभी कंपनियों और डेवलपरों का लाइसेंस प्राप्त करने के लिए स्वागत करते हैं ।
कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड के बारे में : कंपनी की स्थापना राठौड़ ब्रदर्स द्वारा वर्ष 2010 में की गई थी । कंपनी ने अमेरिकी पेटेंट एप्लीकेशन नंबर 11-995,343 शीषर्क ‘‘ए मेथड एंड सिस्टम फार कम्युनिकेशन, एडवरटाइजिंग, सर्चिंग, शेयरिंग एंड डायनामिकली प्रोवाइडिंग ए जर्नल फीड’’ के संबंध में योगेश राठौड़ के साथ एक विशेष पेटेंट लाइसेंस समझौता किया है । इसी तरह के पेटेंट को भारत, कनाडा और यूरोप : ईपीओ : में भी दर्ज कराया गया है । यह विशेष लाइसेंस समझौता पेटेंट के एक अवतार :हिस्से : के तौर पर है जो गतिशील और रियल-टाइम संचार प्रौद्योगिकी प्रदान करते हुए एक अनूठी मुख्य प्रौद्योगिकी के लिए कंपनी को विशेष पेटेंट लाइसेंस अधिकार रखने की अनुमति प्रदान करता है ।  Web: http://www.kootol.com
मेल : इन्फो एट कूटोल डाट काम
 लाइसेंस : लाइसेंस एट कूटोल डाट काम मीडिया : मीडिया एट कूटोल डाट काम निवेशक : इनवेस्ट एट कूटोल डाट काम
संपर्क : विजय राठौड़ 91 9821913640 कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड पहली मंजिल, श्रीजी काम्प्लेक्स कलावाड रोड, राजकोट 360001 गुजरात, भारत
स्रोत : कूटोल साफ्टवेयर लिमिटेड
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 07161520 दि