मार्टिन पैटमोर को जी2 एशिया पैसिफिक का क्षेत्रीय सीईओ नियुक्त किया गया

स्रोत: G2 Worldwide Asianet 45657
श्रेणी: Advertising
 
 
 
26/07/2011 4:34:10:713PM
 
मार्टिन पैटमोर को जी2 एशिया पैसिफिक का क्षेत्रीय सीईओ नियुक्त किया गया न्यूयार्क, 26 जुलाई, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
डब्ल्यूपीपी : नास्दैक, डब्ल्यूपीपीजीवाई : की इकाई और वैश्विक स्तर की विपणन सेवा एजेंसी का नेटवर्क जी2 वर्ल्डवाइड के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जोए सेलिया ने आज मार्टिन पैटमोर को जी2 एशिया पैसिफिक के क्षेत्रीय सीईओ के तौर पर नियुक्त करने की घोषणा की । तत्काल प्रभाव से पैटमोर ने नौ देशों और 16 शहरों में जी2 एशिया पैसिफिक की व्यापारिक इकाइयों के विकास एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालना शुरू कर दिया है । इसके अलावा पैटमोर को जी2 के ग्लोबल मैनेजमेंट बोर्ड में भी नियुक्त किया गया है । वह सीधे तौर पर सेलिया को रिपोर्ट करेंगे ।
सेलिया ने कहा, ‘‘एशिया प्रशांत क्षेत्र में जी2 नेटवर्क को क्षेत्र में अपनी महात्वाकांक्षा साकार करने के लिए मजबूत तथा केंद्रित नेतृत्व की जरूरत पड़ेगी । मार्टिन का नेतृत्व और दृष्टिकोण हमें हमारे लक्ष्य हासिल करने में मदद के लिए अहम भूमिका निभाएगा ।’’ पैटमोर ने कहा, ‘‘एशिया प्रशांत जी2 के लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है और हमने अपनी वैश्विक उपस्थिति के विस्तार के लिए एक बड़ा अवसर पाया है । मैं इस क्षेत्र में पेश किए जाने वाले जी2 के अद्वितीय एक्टिवेशन को बनाए रखते हुए क्षेत्रीय प्रबंधन टीमों के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद करता हूं ।’’ इस नियुक्ति से पहले पैटमोर ग्रे-जी2 कोरिया के सीईओ थे । वहां उन्होंने दोहरे अंक की राजस्व वृद्धि तथा कई उल्लेखनीय नई व्यापारिक उपलब्धियों की जिम्मेदारी निभाई जिनमें हेनेकन, आईएनजी तथा नोवार्टिस शामिल हैं । स्कार्ट री को ग्रे-जी2 कोरिया के सीईओ की भूमिका दी गई है और वह जी2 के लिए पैटमोर को तथा ग्रे ग्रुप एशिया पैसिफिक के लिए निर्विक सिंह को रिपोर्ट करेंगे ।
पैटमोर ने अपने कैरियर की शुरुआत ब्रिटेन में ब्रैन डायरेक्ट के साथ की और फोर्ड मोटर्स यूरोप के साथ काम किया । उन्होंने एशिया में 20 वर्ष बिताए हैं और हांगकांग में यूरो आरएससीजी के साथ तथा जापान में टीबीडब्ल्यूए के साथ काम किया । सबसे पहले उन्होंने वर्ष 2003 में ग्रे ग्रुप कोरिया में काम किया । जी2 वर्ल्डवाइड के बारे में जी2 वर्ल्डवाइड एक वैश्कि बा्रंड एक्टिवेशन एजेंसी नेटवर्क कंपनी है जो बाजार को मैक्सिमाइज ब्रांड कमिटमेंट : एसएम : में मदद करती है । जी2 की बहुमुखी सेवा पेशकश अपने ग्राहकों को नवोन्मेषक एवं बाध्यकारी मारकेटिंग प्रोग्राम निर्मित करने के लिए डायरेक्ट मारकेटिंग, डाटा एनलिटिक्स, शापर मारकेटिंग, एक्सपेरिएंटल मारकेटिंग, ब्रांडिंग एंड डिजाइन, प्रोमोशनल मारकेटिंग, कम्युनिकेशंस प्लानिंग एवं डिजिटल-इंटरैक्टिव मारकेटिंग को एक साथ करते हुए करती है । जी2 ब्रांड चयन पर विचार करते हुए ग्राहकों की परचेज डिसिजन जर्नी : एसएम : की आंतरिक जानकारी पाने के लिए विशेष और स्वामित्व वाले उपकरणों का इस्तेमाल करती है । जी2 नेटवर्क 28 देशों में 40 कार्यालयों का संचालन करती है और इसके ग्राहक एडोबी, एटना, कैंपबेल सूप कंपनी, द कोका-कोला कंपनी, ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन, हेनेकन, क्राफ्ट, प्राक्टर एंड गैम्बल, फाइजर एवं फाक्सवेगन शामिल हैं । जी2 डब्ल्यूपीपी : नास्दैक, डब्ल्यूपीपीजीवाई : की एक इकाई है । अधिक जानकारी के लिए देखें
http://www.g2.com.
 स्रोत : जी2 वर्ल्डवाइड अधिक जानकारी के लिए अलेक्जेंड्रा कवेस्की, जी2 ग्लोबल हेडक्वार्टर्स टेलीफोन : 1 212 5377033 मोबाइल : 1 646 469 4324 ईमेल : एकवेस्की एट जी2 डाट काम क्रिप चेंग, जी2 ग्लोबल हेडक्वार्टर्स टेलीफोन : 1 212 546 1921 मोबाइल : 1 347 266 6428 ईमेल : केचेंग एट जी2 डाट काम पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 07260935