जे-जेड एंड केन्यी वेस्ट का सामूहिक अल्बम : ‘वाच द थ्रोन’ आर्टवर्क की डिजाइन रिकाडरे तिस्सी ने तैयार की

स्रोत: Givenchy Couture Asianet 45834
श्रेणी: General
 
 
 
11/08/2011 7:28:11:220PM
 
जे-जेड एंड केन्यी वेस्ट का सामूहिक अल्बम : ‘वाच द थ्रोन’ आर्टवर्क की डिजाइन रिकाडरे तिस्सी ने तैयार की
पेरिस, 10 अगस्त, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
हाउस आफ गिवेंची यह घोषणा करते हुए खुशी जाहिर करता है कि रिकाडरे तिस्सी ने अगस्त 2011 में वैश्विक स्तर पर रिलीज होने वाले जे-जेड एंड केन्यी वेस्ट के नवीनतम अल्बम में शामिल सभी आर्टवर्क की डिजाइन तैयार की है ।
अल्बम की पहली आउटिंग के लिए कवर की डिजाइनिंग के बाद वर्ष 2010 में ‘एच. ए. एम.’ रिकाडरे तिस्सी ने संगीत के इतिहास में सबसे बड़े साझा प्रयास का जश्न मनाने के लिए इस नए आर्टवर्क की रचना करना पसंद किया ।
मल्टीमीडिया समाचार विज्ञप्ति देखने के लिए कृपया क्लिक करें  

http://www.givenchy.fr

 http://multivu.prnewswire.com/mnr/prne/givenchy/50537


 स्रोत : गिवेंची काउचर
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर2 08101905 दि

http://multivu.prnewswire.com/mnr/prne/givenchy/50537

 

इस आर्टवर्क के बेहतरीन रंग और कोणीय आकृति हमारे समय के दो सर्वाधिक प्रतिष्ठित रैप हस्तियों के पौरुष के प्रतीक हैं । रिकाडरे तिस्सी अपने लंबे समय के सिग्नेचर कोड के लिए बड़ी सतर्कता से तैयार किए गए प्रिंट से लेकर धुंधली धार्मिक तस्वीरों तक में स्वाभाविक रूप से संदभरें को समाहित करते हैं ताकि उनकी काउचर तकनीकों और नजरियों को इमेज प्रिंटिंग में लाने के लिए इन विजुअल्स को शामिल किया जा सके । इस प्रकार ‘वाच द थ्रोन’ का कवर कशीदाकारी की तरह लगता है जबकि इसके अंदर का आर्टवर्क पेंट और प्रिंट किया हुआ लगता है ।
आरकिटेक्चर और लेयरिंग, कच्चे पदार्थ और जानवरों के चेहरे, सिमेंट्रिक आकृति जैसे अन्य संकेतों में बोल्ड प्रिंट या अमेरिकी जुनून की खासियत झलकती है और ये सभी रिकाडरे तिस्सी के सौंदर्य शास्त्र का हिस्सा हैं जिन्हें संगीत जगत में रूपांतरित किया गया है ।
मैं इस तरह के आकषर्क कलाकारों के साथ इस अद्भुत संगीत पल का हिस्सा बनने के आग्रह से काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं । इन लोगों का संगीत और कला के लिए जो सम्मान है उसे देखकर मैं काफी प्रभावित हुआ हूं । हम काम करने के ठीक वैसे ही तरीके की साझेदारी करते हैं जैसा कि एक परिवार । रिकाडरे तिस्सी जे-जेड एंड केन्यी वेस्ट के पहले साझा अल्बम के आर्टवर्क की डिजाइनिंग करते हुए रिकाडरे तिस्सी अमेरिका के सर्वाधिक परंपरागत मूल्य- सम्मान को इसके साथ जोड़ना चाहते हैं । आईट्यून्स में विशेष रूप से अल्बम रिलीज होने की तारीख: 8 अगस्त 2011 अतिरिक्त भौतिक और डिजिटल रिटेलरों के पास उपलब्ध : 12 अगस्त 2011