2011 की परफेक्ट वर्ल्ड चैम्पियनशीप एक बड़ी सफलता रही

स्रोत: PERFECT WORLD ASIANET 46071
श्रेणी: Entertainment
 
 
 
27/08/2011 6:40:42:237PM
 
2011 की परफेक्ट वर्ल्ड चैम्पियनशीप एक बड़ी सफलता रही
 बीजिंग, 26 अगस्त, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट ।
चीन की एक अग्रणी आनलाइन गेम डेवलपर तथा आपरेटर कंपनी, बिजिंग परफेक्ट वर्ल्ड नेटवर्क टेक्नोलॉजी कम्पनी, लिमिटेड :परफेक्ट वर्ल्ड :परफेक्ट वर्ल्ड कंपनी, लिमिटेड : ने दूसरी परफेक्ट वर्ल्ड चैम्पियनशीप :पीडब्ल्यूआईसी: 21 और 22 अगस्त को आयोजित की । दो दिन तक चले इस ऑनलाइन गेम प्रतियोगिता में पूरे विश्व के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और इसमें शामिल सभी पार्टियों ने एक बड़ी सफलता के तौर पर माना ।
(PHOTO:  http://photos.prnewswire.com/prnh/20110826/CN57671 )
पीडब्ल्यूआईसी, एक अन्तर्राष्ट्रीय ऑनलाइन गेम प्रतियोगिता थी जिसे 2010 में परफेक्ट वर्ल्ड ने लांच किया था, चीनी गेम डेवलपर की पहल से यह अन्तर्राष्ट्रीय ऑनलाइन गेम प्रतियोगिता थी । इसके लिए परफेक्ट वर्ल्ड को दुनियाभर में बनी साख को धन्यवाद दिया जाना चाहिए, अग्रणी ऑनलाइन गेम प्रतियोगिता, पीडब्ल्यूआईसी, एक खुले मंच के लिए बनायी गई प्रतियोगिता थी जिसमें दुनियाभर के दर्जनों देशों और क्षेत्रों के खिलाड़ी शामिल रहे, जिसमें वैश्विक खिलाड़ियों को एक्सचेंज और संचार के लिए अनोखा चैनल उपलब्ध कराया गया । इस शीषर्-कतार के अन्तर्राष्ट्रीय इवेंट के जरिए, परफेक्ट वर्ल्ड का लक्ष्य वैश्विक खिलाड़ियों और प्रशंसकों को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी श्क्ति को प्रदर्शित करने का अवसर देना था और चीन की अनोखी विशेषताओं और सांस्कृतिक पहलुओं को चीन में बनाये गये गेमों के जरिए दिखाते हुये, चीन के ऑनलाईन गेम सेक्टर को अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलनों के मुकाबले खड़ा करना था । इस वर्ष के पीडब्ल्यूआईसी को दो श्रेणियों में विभाजित किया गया था : परफेक्ट वर्ल्ड 2 और झूझियान, जिनमें से दोनों का चीन के बाहर खिलाड़ियों और बिजनेस साझेदारों ने स्वागत किया गया और इन्हें काफी तगड़ा समर्थन मिला । दंनियाभर की दर्जनों देशों और क्षेत्रों से जिनमें चीन, ताईवान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, सिंगापुर, वियतनाम, फिलिपीन्स, रूस, जापान ब्राजील, इंडोनेशिया और उत्तर अमेरिका ने भव्य समारोह में हिस्सा लिया । दो दिन की तीव्र प्रतिस्पर्धा के बाद , झूझियान वर्ग में चीनी खिलाड़ी ने अपने उत्तर अमेरिकी प्रतिस्पर्धी को बाहर कर खिताब ले लिया । चीनी खिलाड़ियों ने अपने दक्षिण कोरियाई प्रतिद्वंद्वियों को भी परफेक्ट वर्ल्ड द्वितीय वर्ग में पछाड़ कर जीत हासिल की ।
पीडब्ल्यूआईसी 2011 परफेक्ट वर्ल्ड का मुख्य इवेंट है । कम्पनी का ध्येय इस इवेंट के सहारे ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को ऑनलाइन गेम्स और चीनी संस्कृति की गहरी समझ के बारे में बताना है और यह उन अवसरों की ओर भी देख रहा है जिससे अन्य अन्तर्राष्ट्रीय इवेंटों में भी ग्लोबल खिलाड़ियों के साथ भाग ले सके । स्रोत : बिजींग परफेक्ट वर्ल्ड नेटवर्क टेक्नोलॉजी कंपनी, लिमिटेड पीआरन्यूजवायर-एशिया- एशियानेट : किरण अमर पीडब्ल्यूआर5 08261634 दि