कोर्न-फेरी ने इंडोनेशिया में रणनीतिक विस्तार का नेतृत्व करने के लिए कंट्री मैनेजर के तौर पर चार्ल्स यंग को नियुक्त किया

स्रोत: Korn/Ferry Asianet 46226
श्रेणी: Business and Finance
 
 
 
08/09/2011 3:20:52:420PM
 
कोर्न-फेरी ने इंडोनेशिया में रणनीतिक विस्तार का नेतृत्व करने के लिए कंट्री मैनेजर के तौर पर चार्ल्स यंग को नियुक्त किया
जकार्ता, इंडोनेशिया, 8 सितंबर, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
प्रतिभा प्रबंधन समाधानों की एक प्रमुख वैश्विक प्रदाता कंपनी कोर्न-फेरी इंटरनेशनल : एनवाईएसई, केएफवाई : ने इंडानेशिया में कंट्री मैनेजर और अपने जकार्ता कार्यालय के लिए आफिस मैनेजमेंट डायरेक्टर के तौर पर चार्ल्स यंग को नियुक्त किया है ।
यंग इस कंपनी के ग्लोबल इंडस्ट्रियल मारकेट के सदस्य हैं और अधिशासी खोज अनुभव में एक दशक से अधिक का अनुभव रखते हैं । वह सप्लाई चेन मैनेजमेंट के साथ साथ मूल धातुओं तथा संसाधनों के सेक्टर में वरिष्ठ स्तरीय कार्यभार को संभालने की विशेषज्ञता रखते हैं ।
कोर्न-फेरी एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष चार्ल्स त्सेंग ने कहा, ‘‘चार्ल्स तेल एवं गैस, उर्जा, कृषि कारोबार तथा पेशेवर सेवाओं जैसे उद्योगों में गहरे क्षेत्रीय सरोकारों और संबंधों के जरिये एक निपुण उपभोक्ता सेवा प्रोफेशनल हैं । व्यापारिक समुदाय अभी प्रतिभाओं को आकषिर्त करने, उनका विकास करने तथा उन्हें बनाए रखने को लेकर पहले की तुलना में अधिक चुनौतियों का सामना कर रहा है । इसे देखते हुए चार्ल्स इंडोनेशिया में हमारी टीम को तैयार कर काम करेंगे और ग्राहकों को अपने व्यापारिक उद्देश्यों की पूर्ति और तरक्की करने में मदद के लिए हमारे प्रतिभा प्रबंधन समाधानों को क्रियान्वित करेंगे । औद्योगिक और बाजार के ज्ञान पर आधारित उनकी समृद्धि इंडोनेशिया में हमारे बहुस्तरीय सेवा कार्यों को प्रेरित करेगी और अधिक तरक्की दिलाएगी ।
कोर्न-फेरी के साथ जुड़ने से पहले यंग लंदन में एक्सेंचर के रणनीतिक सेवा कार्य के प्रबंधन सलाहकार रह चुके हैं । वहां उन्होंने रणनीति क्रियान्वयन, कारपोरेट पुनर्निर्माण और संगठनात्मक विकास पर यूरोपीय स्तर की व्यवस्थाएं प्रबंधित की है और कई बड़ी कंपनियों को परामर्श दिया है । इससे पहले के उनके अनुभव में मलेशिया स्थित रायल-डच शेल में खनन एवं उत्पादन क्षेत्र के लिए काम करना भी शामिल है और चीन, हांगकांग तथा कोरिया में अनुप्रवाही व्यवसाय को अंजाम दिया है ।
यंग ने आईएनएसईएडी से एमबीए किया है और मैनेजमेंट इन्फार्मेशन सिस्टम्स में बैचलर डिग्री तथा आनर्स कालेज आफ द यूनिवर्सिटी आफ ह्यूस्टन, टेक्सास से बैचलर इन अकाउंटेंसी की डिग्री पाई है ।
 कोर्न-फेरी इंटरनेशनल एशिया पैसिफिक के बारे में
संपूर्ण अमेरिका, एशिया प्रशांत, यूरोप, पश्चिम एशिया और अफ्रीका में उपस्थिति रखते हुए कोर्न-फेरी इंटरनेशनल प्रतिभा प्रबंधन सामाधानों की एक प्रमुख वैश्विक प्रदाता कंपनी है । कोर्न-फेरी एशिया प्रशांत में संचालित होने वाली पहली बड़ी वैश्विक कार्यकारी अधिकारी तलाश कंपनी है जिसने वर्ष 1973 में टोक्यो में अपने दरवाजे खोले और आज इस पूरे क्षेत्र में इसके प्रमुख व्यापारिक केंद्रों पर 18 कार्यालय हैं जिनमें शामिल हैं : आकलैंड, बेंगलुरु, बीजिंग, ब्रिसबेन, गुआंगझाओ, हांगकांग, जकार्ता, क्वालालंपुर, मेलबर्न, मुंबई, नई दिल्ली, सिओल, शंघाई, सिंगापुर, सिडनी, टोक्यो और वेलिंगटन । लास एंजिल्स स्थित यह कंपनी समाधानों का एक ऐसा समूह पेश करती है जो ग्राहकों को अपनी प्रतिभाएं आकषिर्त करने, नियुक्त करने, विकसित करने और पुरस्कृत करने में मदद करता है ।
कोर्न-फेरी इंटरनेशनल समूह की कंपनियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें http://www.kornferryasia.com तथा विचारशील नेतृत्व, विशिष्ट संपदा और शोध के लिए देखें http://www.kornferryinstitute.com 
स्रोत : कोर्न-फेरी इंटरनेशनल
संपर्क : कैरोल लो कोर्न-फेरी इंटरनेशनल 65 6231 6219 कैरोल डाट लो एट कोर्नफेरी डाट काम
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट :