माइलस्टोन ने नए उत्पाद तथा नए संस्करणों के साथ आईपी वीडियो उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया

स्रोत: Milestone Asianet 46227
श्रेणी: High Technology
 
 
 
16/09/2011 3:40:34:713PM
 
माइलस्टोन ने नए उत्पाद तथा नए संस्करणों के साथ आईपी वीडियो उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया
कोपेनहेगन, 15 सितंबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
मंझोले स्तर के सर्विलांस बाजार की बढ़ती जरूरतें पूरी हो गईं आईपी वीडियो प्रबंधन साफ्टवेयर में ओपन प्लेटफार्म कंपनी माइलस्टोन सिस्टम्स और यूरोप में कार्यक्रम आयोजित करने में सहयोग करने वाली कंपनी एमआईपीएस यूरोप ने आज मंझोले आकार के कारोबार को अधिक सक्रिय बनाने वाली शक्ति के साथ एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल 8 और छोटे कारोबारियों के वीडियो सक्षमता को आसान बनाने वाला बिल्कुल नया उत्पाद एक्सप्रोटेक्ट एक्सप्रेस पेश करने की घोषणा की ।
माइलस्टोन सिस्टम्स में प्रोडक्ट मैनेजमेंट के प्रमुख लार्स गडब्रेंडसन ने कहा, ‘‘माइलस्टोन के पास अब ओपन प्लेटफार्म आईपी वीडियो प्रबंधन साफ्टवेयर का पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और अधिक प्रतिस्पर्धी समूह हो गया है जो विश्व के प्रमुख समाधान प्रदाता से अधिक विकल्पों की पेशकश करता है : गहरी क्रियात्मकता, तेज एवं लचीली स्थापना और किफायती । हम अपने नए उत्पाद एक्सप्रोटेक्ट एक्सप्रेस और एक्सप्रोटेक्ट प्रोडक्ट स्यूट को ताजा अपडेट करने का खुलासा करते हुए काफी रोमांचित हैं । एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल- अधिक से अधिक करने की शक्ति एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल प्रति सर्वर 64 कैमरों तक के लिए मल्टीपल सर्वर सहयोग से लैस मंझोले आकार की स्थापना के लिए समग्र ओपन प्लेटफार्म आईपी वीडियो प्रबंधन साफ्टवेयर : वीएमएस : है । एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल व्यापारिक प्रणालियों तथा वीडियो विश्लेषणों से लैस एकीकरण के लिए जरूरी बहुस्तरीय निर्माण से लैस एकल-क्षेत्र स्थापना के लिए एक संपूर्ण समाधान है । यह अधिक संख्या के मेगापिक्सल एवं एचडी कैमरों से लैस स्थापना के लिए अनुकूल है । कैमरों को जोड़ने, वीडियो सेटिंग्स की संरचना, निर्धारित रिकार्डिंग और यूजर एक्सेस के संचालन की प्रक्रिया के जरिये यह इस्तेमाल में आसान साफ्टवेयर विजार्डस गाइड है । इसके समायोजित एकल-प्रबंधन इंटरफेस, अनूठे वीडियो सर्च टूल्स और साक्ष्य के सरल स्थानांतरण परिचालन को अधिक कार्यकुशल बनाते हैं । डुएल स्ट्रीमिंग और गतिशीलता की परिष्कृत पहचान जैसे प्रदर्शन संवर्धन के साथ एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल हार्डवेयर के प्रदर्शन को विस्तार देने में मदद करता है ।
एक्सप्रोटेक्ट एक्सप्रेस- वीडियो सक्षम कारोबार का सबसे तेज तरीका माइलस्टोन की उत्पाद शृंखला में एक्सप्रोटेक्ट एक्सप्रेस एक नई प्रस्तुति है । एक ही सर्वर पर 48 कैमरों को समर्थन देते हुए यह रिटेल जैसे छोटे कारोबारों के लिए तेज गति के वीएमएस एकीकरण की पेशकश करता है । ओपन प्लेटफार्म के माहौल के कारण कारोबारी एक्सप्रोटेक्ट स्मार्ट क्लायंट में सीधे तौर पर बिक्री केंद्र और वीडियो एनलिटिक्स जैसे समाधानों को निर्बाध एकीकृत कर सकते हैं । एक्सप्रोटेक्ट एसेंशिएल बेहतरीन सरलता पेश करता है इन उत्पादों के अलावा माइलस्टोन अब छोटे, एकल-सर्वर कारोबारियों के लिए तैयार किए गए एक्सप्रोटेक्ट एसेंशिएल 2 की पेशकश कर रही है जो 26 सर्विलांस कैमरों तक का प्रबंधन करना चाहते हैं । वीडिया साक्ष्य देखने तथा पारेषित करने के लिए विशेषताओं के व्यापक दायरे के साथ एक्सप्रोटेक्ट एसेंशिएल एक लचीले लाइसेंसिंग माडल से लैस और कम खर्चीला है जो सिस्टम के साथ जुड़ने के लिए आसान बनाता है । सीक्वेंस एक्सप्लोरर एक खोजपरक उपकरण है जो इनमें से एक अधिक कैमरे से कैप्चर्ड वीडियो और मध्यांतर समय का एक संक्षिप्त नजरिया पेश करता है । एक्सप्रोटेक्ट स्मार्ट क्लायंट में संचालक एक क्लिक के जरिये ही निर्यातित वीडियो और आडियो देख सकता है । इसके अलावा आप जिस संबंधित सूचना को चुनना चाहते हैं, उसे यह आसान बनाता है और किसी घटना के फुटेज को कानून प्रवर्तक बड़ी तेजी से देख सकते हैं ।
एक्सप्रोटेक्ट प्रोफेशनल और एक्सप्रोटेक्ट एसेंशिएल की आम उपलब्धता माइलस्टोन के अधिकृत भागीदारों के जरिये 15 सितंबर से जबकि एक्सप्रोटेक्ट एक्सप्रेस की उपलब्धता 3 अक्तूबर से हो जाएगी । ये सभी उत्पाद इसी वर्ष सिक्योरिटी ट्रेड शो में प्रदर्शित किए जाएंगे । ग्राफिक्स के लिए लिंक डाउनलोड करें : http://www.milestonesys.com/download/XPEX-XPP-XPES/

माइलस्टोन के बारे में
1998 में स्थापित माइलस्टोन सिस्टम्स को ओपन प्लेटफार्म आईपी वीडियो मैनेजमेंट साफ्टवेयर में उद्योग के वैश्विक मुखिया के तौर पर पहचाना जाता है । आईएमएस की रिसर्च के अनुसार लगातार छठे साल उसकी यह हैसियत बनी हुई है । माइलस्टोन एक्सप्रोटेक्ट :आर: उत्पादों का संस्थापन हजारों ग्राहक प्रतिष्ठानों में किया गया है, जिसे अधिकृत और प्रमाणित हिस्सेदारों के जरिए 100 से भी ज्यादा देशों में बेचा जाता है । नेटवर्क हार्डवेयर में विस्तृत विकल्प ओर अन्य सिस्टमों में एकीकरण के लिए समर्थन के जरिये एक्सप्रोटेक्ट ‘वीडियो एनेबल’ संगठनों को सर्वोत्तम किस्म के समाधान प्रदान करता है जो जोखिमों का प्रबंधन, व्यक्तियों और संपत्तियों की सुरक्षा, प्रक्रिया अनुकूलन और लागत खर्च में कमी लाते हैं ।
http://www.milestonesys.com
स्रोत : माइलस्टोन सिस्टम्स