डेविड पैगेट ने एसएपी :आर: की रणनीतिक भागीदार कंपनी यूटोपिया, इंक. से नाता जोड़ा

स्रोत: Utopia Asianet 46352
श्रेणी: High Technology
 
 
 
16/09/2011 4:00:49:723PM
 
डेविड पैगेट ने एसएपी :आर: की रणनीतिक भागीदार कंपनी यूटोपिया, इंक. से नाता जोड़ा
सिंगापुर, 16 सितंबर, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
पैगेट के पास डाटा माइग्रेशन और डाटा गवर्नेंस की व्यापक समझ है । इंटरप्राइज डाटा लाइफस्टाइल मैनेजमेंट :टीएम: : ईडीएलएम: समाधानों में वैश्विक अग्रणी कंपनी यूटोपिया, इंक. सिंगापुर स्थित अपने एशिया पैसिफिक आपरेशंस के प्रबंध निदेशक के तौर पर डेविड पैगेट की नियुक्ति की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रही है ।
(Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20110503/CG92699LOGO)
 पैगेट एशिया प्रशांत क्षेत्र में विक्रय और बाजार रणनीति पर केंद्रित रहेंगे । उनके पास 20 वषरें का औद्योगिक अनुभव है जिसमें दस वर्ष उन्होंने आस्ट्रेलिया, सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड और हांगकांग में ही बिताए हैं । उन्होंने बड़े औद्योगिक माहौल में डाटा प्रबंधन कार्यों के विकास और विस्तार में उल्लेखनीय सफलता अर्जित की है ।
पैगेट ने कहा, ‘‘यूटोपिया टीम के साथ जुड़ने को लेकर मैं उत्साहित हूं और इस ब्रांड के विस्तार की उम्मीद करता हूं तथा ग्राहकों को ऐसी डाटा परामर्शक सेवाएं प्रदान करना चाहता हूं जो उन्हें अपनी सूचना संपत्तियों का पूर्ण मूल्य हासिल करने में सहयोग करेंगी । यूटोपिया उल्लेखनीय तरक्की के साथ एक अग्रणी और विश्वसनीय डाटा सेवा प्रदाता कंपनी है । कंपनी ने ईडीएलएम में निरंतर नवोन्मेष क्रियान्वित करते हुए विशेष स्थान बना लिया है । ’’ यूटोपिया, इंक. में सेल्स के वैश्विक उपाध्यक्ष डॉग जोन्स ने कहा, ‘‘अपनी व्यापारिक टीम में डेविड के शामिल होने को लेकर हम अत्यधिक खुश हैं । डेविड ने अपने साथ इस टीम में डाटा माइग्रेशन, मास्टर डाटा मैनेजमेंट और डाटा गवर्नेंस अनुभव की संपत्ति को जोड़ा है । एशिया प्रशांत क्षेत्र में हम अपनी उपस्थिति को और मजबूत करना चाहते हैं और इस दिशा में वह एक अद्भुत संपदा होंगे ।’’ एशिया प्रशांत क्षेत्र में यूटोपिया की इकाई की शुरुआत और पैगेट की नियुक्ति उनके ग्राहकों और भागीदारी के प्रति निवेश को दर्शाती है । सिंगापुर कार्यालय अतिरिक्त समर्थन प्रदान करेगा और क्षेत्रीय परियोजनाओं की स्थापना की रफ्तार को हवा देगा । यूटोपिया, इंक. के बारे में यूटोपिया, इंक. ईडीएलएम पद्धति लागू करते हुए वैश्विक स्तर की डाटा कंसल्टिंग और सेवा प्रदाता कंपनी बन गई है । यूटोपिया की पेशकशों में रणनीतिक विकास, मास्टर डाटा प्रबंधन, डाटा माइग्रेशन, डाटा आरकाइविंग, डाटा गुणवत्ता और डाटा गवर्नेंस शामिल हैं । यूटोपिया उत्तरी अमेरिका में एसएपी कंसल्टिंग प्रोग्राम की एसएपी :आर: गोल्ड पार्टनर है । यूटोपिया को एसएपी अमेरिका, इंक. और गार्टनर ‘‘कूल वेंडर इन एप्लीकेशन सर्विसेज, 2011’’ :1: ने वर्ष 2010 की उत्तरी अमेरिकी सेवा भागीदार के रूप में नामित किया है ।
कापीराइट :सी: 2011 यूटोपिया, इंक., मुंडेलन, इलिनोइस, यूएसए । सर्वाधिकार सुरक्षित । एसएपी और एसएपी के सभी लोगो जर्मनी तथा कई अन्य देशों में स्थित एसएपी एजी के व्यापार चिन्ह या पंजीकृत व्यापार चिन्ह हैं । अन्य सभी ब्रांड और उत्पाद नाम संबंधित कंपनियों के व्यापार चिन्ह हैं । :1: गार्टनर ‘‘कूल वेंडर्स इन एप्लीकेशन सर्विसेज, 2011’’ बाय सुसेन टैन, मैथ्यू गोल्डमैन, अरुप राय, हेलेन हंटली, पार्था अयंगर, एलेक्स सोएजार्तो आशीष रैना, 7 अप्रैल 2011
स्रोत : यूटोपिया, इंक.
संपर्क : जोडी हेल यूटोपिया, इंक. के वैश्विक व्यापार प्रबंधक 1 847 388 3600 जेहेल एट यूटोपियाइंक डाट काम
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर4 09161025 दि