मेगा शो का पार्ट वन और टू इसी साल अक्तूबर में सेंटर आफ एशियन सोर्सिंग में आयोजित

स्रोत: Kenfair Asianet 46528
श्रेणी: General
 
 
 
28/09/2011 4:12:10:763PM
 
मेगा शो का पार्ट वन और टू इसी साल अक्तूबर में सेंटर आफ एशियन सोर्सिंग में आयोजित
हांगकांग, 28 सितंबर, 2011, पीआरन्यूजवायर-एशिया- एशियानेट ।
मेगा शो पार्ट वन और मेगा शो पार्ट टू का आयोजन एक बार फिर क्रमश: 20 से 23 अक्तूबर और 27 से 29 अक्तूबर को हांगकांग के प्रमुख उपनगरीय इलाके वानचेई के एचकेसीईसी में किया जाएगा ।
केनफेयर यह घोषणा करते हुए गर्व करती है कि मेगा शो पार्ट वन अक्तूबर 2011 में अपनी 20वीं सालगिरह मना रहा है और उन सभी भागीदारों तथा खरीदारों को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहती है जिन्होंने पिछले 20 वषरें से अपना सहयोग जारी रखा है ।
ये दोनों सर्वाधिक महत्वपूर्ण व्यापार प्रदर्शनी हैं जिनमें गिफ्ट, घरेलू उपकरण, प्रीमियम और खिलौना उद्योगों के 4,700 से अधिक सप्लायर्स ने दक्षिण चीन के अत्यधिक सफल सोर्सिंग कैलेंडर में हिस्सा लेने के लिए समय निकाला है । इन दोनों व्यापार प्रदर्शनियों में 70,000 से अधिक वैश्विक खरीदार शामिल होंगे और वे मेनलैंड चीन तथा हांगकांग की फैक्टरियों का दौरा करेंगे । इसके अलावा वैश्विक खरीदार प्रमुख सोर्सिंग मौसम में बड़े पैमाने पर एशियाई तथा अंतरराष्ट्रीय सप्लायर्स से मिलेंगे ।
इस वर्ष अक्तूबर में 30 देशों और प्रांतों को प्रस्तुत किया जा रहा है जिनमें न सिर्फ हांगकांग और मेनलैंड चीन शामिल हैं बल्कि दक्षिण पूर्व एशिया, पूर्वी एशिया, यूरोप, अमेरिका, दक्षिण अमेरिका और पश्चिम एशिया भी शामिल हैं जो हर बार अक्तूबर में हांगकांग में मेगा शो के आयोजन पर जोर देते हैं क्योंकि यह गिफ्ट्स, प्रीमियम, स्मृति चिह्न, गजेट्स, इलेक्ट्रानिक गिफ्ट्स, कला एवं हस्तकला, पर्यटन एवं लगेज, फैशन वस्त्र और एक्सेसरीज, गिफ्ट रैप तथा पैकेजिंग, होमवेयर्स एवं होम डेकर, खिलौनों और गेम्स, बच्चों, पेन, पेपर एवं प्रिंट, क्रिसमस, त्योहार और मौसमी के अलावा स्टेशनरी स्कूल और कार्यालयों के लिए बड़ा वैश्विक बाजार है ।
भागीदार कंपनियां न सिर्फ हांगकांग और मेनलैंड चीन की होंगी बल्कि वे आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, बेल्जियम, बोलिविया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, ग्वाटेमाला, भारत, इजराइल, इंडोनेशिया, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, कुवैत, मलेशिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, फिलीपींस, सउदी अरब, सिंगापुर, स्पेन, ताईवान, थाईलैंड, तुर्की, ब्रिटेन, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और वियतनाम की भी होंगी ।
इस वर्ष की प्रदर्शनियों में उत्पादों के व्यापक विकल्पों से लैस पर्यावरण अनुकूल सप्लायर्स की संख्या में खासा इजाफा किया गया है और गिफ्टरैप तथा पैकेजिंग के लिए मेगा शो पार्ट वन में उन्हें एक समर्पित जोन दिया गया है और मेगा शो पार्ट टू में गिफ्टरैप के लिए फैशन ज्वेलरी एक्सेसरीज के सप्लायर्स का एक नया समूह भी आएगा ।
संपूर्ण एशिया और दूसरे स्थानों से 800 से ज्यादा नई कंपनियां अपने विशेष विक्रय प्लेटफार्म के रूप में मेगा शो के इस सीजन में अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगा रही हैं जो कारोबारी खरीदारों को निर्यातक पक्षों से घुलने मिलने का मौका प्रदान करेंगी और हांगकांग तथा एशियन सोर्सिंग के केंद्र हांगकांग में वैश्विक कंपनियों के साथ नए उत्पादकों और कारोबार से स्रोत जुटाएंगी ।
 www.mega-show.com
स्रोत : केनफेयर एक्जीबिशन :एचके : लिमिटेड पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर1 09280920 दि