एजाइलट्री इंफोवेयर ने भारत में एमआईटी एसवाई डाटा रिकवरी सेवाएं पेश की

स्रोत: MITsy Asianet 46664
श्रेणी: High Technology
 
 
 
10/10/2011 3:54:03:827PM
 
एजाइलट्री इंफोवेयर ने भारत में एमआईटी एसवाई डाटा रिकवरी सेवाएं पेश की अहमदाबाद, भारत, 10 अक्तूबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
एमआईटी एसवाई []http://www.mitsy.in ] वर्ष 1999 में अपनी स्थापना के 12 साल से डाटा रिकवरी और डाटा फोरेंसिक सेवाओं के मामले में इजराइल की अग्रणी प्रदाता कंपनी रही है और इजराइली गुप्तचर सेवाओं और कानून प्रवर्तन एजेंसियों को इसके संतुष्ट ग्राहकों में शुमार किया जाता है । एमआईटी एसवाई अब भारत आ चुकी है और आपके लिए वैश्विक स्तर के ऐसे पेशेवर डिजिटल फोरेंसिक, डाटा रिकवरी सेवाओं तथा समाधानों में अपनी विशेषज्ञता पेश कर रही है जो छोटे, मंझोले तथा बड़े उद्योग संस्थानों, सरकार और कानून प्रवर्तन निकायों तथा रक्षा एजेंसियों की जरूरतों को अति सक्रियता से पूरा करते हैं और साथ ही ग्राहक विशेष की आवश्यकताओं का भी ध्यान रखते हैं ।
एमआईटी एसवाई के डाटा रिकवरी समाधान लोगांे और संस्थानों को अचानक और अप्रत्याशित डाटा नुकसान की आपात घटनाओं में तेजी से व्यापारिक संचालन बहाल करने में मदद करते हैं । अत्यधिक दक्ष डाटा रिकवरी विशेषज्ञों, उत्कृष्ट अधोसंरचना और स्वदेशी साफ्टवेयर के विशाल दायरे के साथ एमआईटी एसवाई छोटे, मंझोले तथा बड़े उद्योग संगठनों को डाटा नष्ट होने की सभी प्रकार की परिस्थितियों के लिए प्रभावी समाधान प्रदान करने में विशेषज्ञता रखती है । गलती से यदि डाटा मिट जाते हैं या फारमेट हो जाते हैं, वायरस के कारण डाटा करप्ट हो जाते हैं, पासवर्ड भूलने या डाटा एनक्रिप्शन भूलने, डिस्क-पार्टिशन में नहीं जा पाते हैं, आपरेटिंग सिस्टम क्रैश हो जाता है, या इलेक्ट्रिकल और मेकेनिकल हार्ड ड्राइव विफल हो जाता है, बाढ़ या आगजनी जैसी प्राकृतिक आपदा के कारण नष्ट हो जाते हैं, बिजली गुल होने या मरम्मत के दौरान इलेक्ट्रिकल नुकसान होता है, फर्मवेयर करप्शन, आरएआईडी सिस्टम्स तथा कई अन्य कारणों से मल्टीपल डिस्क में खराबी आ जाती है तो ऐसी स्थिति में एमआईटी एसवाई की विशेषज्ञों की टीम द्वारा इन्हें वापस लाए जा सकते हैं ।
एमआईटी एसवाई अपनी क्षमता पर गर्व करती है जिसमें 100 फीसदी रिस्क फ्री रिकवरी, किसी स्टोरेज मीडिया और आपरेटिंग सिस्टम से रिकवरी, सर्वर तथा एनएएस के साथ आरएआईडी कंफिग्रेशन स्तरों की रिकवरी शामिल हैं । हमारी नीतियों में शुमार है, ‘‘रिकवरी नहीं तो शुल्क नहीं’’, तेज रिकवरी अवधि, डाटा वापसी के बाद भुगतान, गोपनीयता शर्तों का सख्त अनुपालन, प्राथमिकता आधारित सेवा, हाउस डाटा फोरेंसिक साफ्टवेयर में अत्यधिक प्रभावशीलता, अत्याधुनिक स्तर के आर्ट टूल्स, टेक्नोलाजीज और बेहतरीन औद्योगिक पद्धतियां जो एक ही छत के नीचे डाटा रिकवरी के व्यापक समाधान प्रदान करती हैं । ये डाटा यूएसबी थंब ड्राइव, पोर्टेबल ड्राइव, मेमोरी कार्ड तथा क्षतिग्रस्त आप्टीकल मीडिया : सीडी, डीवीडी: जैसे हार्ड ड्राइव के अलावा किसी भी स्टोरेज मीडिया तथा किसी भी आपरेटिंग सिस्टम से एमआईटी एसवाई के विशेषज्ञों की टीम द्वारा वापस किए जा सकते हैं ।
एमआईटी एसवाई के विशेषज्ञों की नवोन्मेषक टीम आपके लिए ‘‘फोरसी:सी’’ भी पेश करती है जिसे सर्वाधिक शक्तिशाली फोरेंसिक सर्च टूल करार दिया गया है जो स्मार्ट मल्टीलिंगुअल पद्धतियों को पहचान सकता है और पढ़ सकता है भले ही डाटा किसी असाधारण फारमेट में स्टोर किया गया हो और फाइल को टेक्स्ट के रूप में देखने के लिए कोई उपलब्ध टूल नहीं हो । एक जांच उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जाने वाला और सरकारी अधिकारियों के साथ सहयोग से विकसित इस फोरसी साफ्टवेयर का प्लेटफार्म फिलहाल इजराइली सुरक्षा विभाग इजराइली नेशनल पुलिस सेवा, इजराइली एविएशन इंडस्ट्री, अन्य उद्योगों तथा प्राधिकरणों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है और कंप्यूटर फोरेंसिक अन्वेषणों में इसकी सहायता सफल रही है ।
एएमडीओसीएस, इजराइल एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, डी एंड बी ग्रुप, तादिरान, एलबिट सिस्टम्स, नाइस, सिनर्जी केबल्स, आबरेटेक जैसी कई प्रतिष्ठित कंपनियां अपनी डाटा रिकवरी सेवाओं और डाटा फोरेंसिक जरूरतों के लिए एमआईटीएसवाई पर ही निर्भर हैं । एंटी-हैक भारत में आपके लिए एजाइलट्री इंफोवेयर द्वारा लाया गया है । []http://www.agiletree.com ].
एजाइलट्री एक निवेश कंपनी है जिसका लक्ष्य शुरुआती स्तर की कंपनियों को आवश्यक प्रेरणा प्रदान करना है ताकि वे वैश्विक स्तर पर अधिक स्थापित कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें और अपने विचारों को वास्तविकता में बदल सकें ।
यदि आप एंटी-हैक के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो कृपया एजाइलट्री इंफोवेयर को 91 79 40021298 पर काल करें, हमारे बिजनेस मैनेजर श्री अभिषेक भट्टाचार्य आपके सभी सवालों का जवाब देंगे या फिर हमें सेल्स एट एंटीहैकसिस्टम डाट काम पर ई-मेल करें या हमारी वेबसाइट पर बेहिचक लागिन करें http://www.mitsy.in
स्रोत : एजाइलट्री इंफोवेयर
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर3 10101204 दि