एंटी-हैक- आपका फायरवाल सरलीकृत हो गया

स्रोत: Agiletree Asianet 46663
श्रेणी: High Technology
 
 
 
10/10/2011 4:02:00:670PM
 
एंटी-हैक- आपका फायरवाल सरलीकृत हो गया
अहमदाबाद, भारत, 10 अक्तूबर, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
कस्टम कोडेड वेब अनुप्रयोगों की जब स्थापना की जाती है तो वह बहुत ज्यादा असुरक्षित हो जाती है । इसका मतलब है कि ओपन विंडो पर हमले बढ़ जाते हैं लेकिन इसमें मानवीय भूल के सदैव उपस्थित तत्व की भूमिका अहम है । अनुप्रयोग स्तर पर 75 प्रतिशत बाहरी हमले होते हैं और 90 प्रतिशत वेब अनुप्रयोग असुरक्षित हो जाते हैं । एंटी-हैक :[]http://www.antihacksystem.com ] एक वेब अनुप्रयोग फायरवाल है जिसका उद्देश्य सुरक्षा के बहुस्तरीय प्रबंधन प्रदान करते हुए कस्टम कोडेड वेब अनुप्रयोगों पर हमलों को रोकना है ।
वेब आधारित अनुप्रयोगों के बढ़ते अधिग्रहण और जटिल हमलों तथा डाटा उल्लंघन की बढ़ती संख्या किसी भी व्यवसाय में एंटी हैक को असुरक्षित बना देती है लेकिन शुक्र है इसके अत्यधिक सरल और इस्तेमाल में आसान प्रेरणादायी इंटरफेस के इस्तेमाल का । आपको एंटी-हैक के साथ काम करने के लिए अब किसी सिस्टम या नेटवर्क एडमिनिस्ट्रेटर की आवश्यकता नहीं पड़ेगी । एंटी हैक प्रभावी तरीके से कस्टम कोडेड एप्लीकेशंस और जूमला तथा वर्डप्रेस जैसे रेडी मेड पैकेजेज सुरक्षित रखेगा । इससे एंटी-हैक अन्य वेब अनुप्रयोग फायरवाल्स के समूह में कारगर साबित होता है ।
एंटी हैक एक स्मार्ट लेकिन वेब अनुप्रयोग फायरवाल के इस्तेमाल में अत्यधिक आसान है जो प्रभावी तरीके से एसक्यूएल इंजेक्शन, कंटेंट स्पूफिंग, क्रास साइट रिक्वेस्ट फोर्जरी, क्रास साइट स्क्रिप्टिंग आदि द्वारा उत्पन्न खतरे को निष्क्रिय बना देता है । एंटी-हैक अनुप्रयोग में असुरक्षा की खोज के उद्देश्य से किए गए हमलों से आपके अनुप्रयोगों की सुरक्षा के लिए संपूर्ण सत्र का विश्लेषण करता है । एंटी-हैक पोर्ट 80-443 के कारण सुरक्षा उल्लंघन से वेब सर्वर तथा अनुप्रयोगों दोनों के सुरक्षा उल्लंघनों से रक्षा के लिए वेब-सर्वर और वेब आधारित अनुप्रयोगों से पहले एक परत पर काम करता है ।
कई मसलों का हल करने और विविध वेब एप्स के समर्थन के लिए वेब आधारित अनुप्रयोगों का लचीलापन बरकरार रखने के दौरान आपके वेब आधारित अनुप्रयोगों को मजबूत सुरक्षा प्रदान करने के लिए विशेषताओं का एक समग्र सेट एंटी हैक को स्विस नाइफ बना देता है जिससे आपकी सुरक्षा संबंधी चिंताओं से रक्षा होगी और आप इस दिशा में निश्चिंत हो जाएंगे कि आप काम जारी रख सकते हैं और ऐसे अनुप्रयोग विकसित कर सकते हैं जो पूरी दुनिया को बदल देंगे ।
एंटी-हैक भारत में आपके लिए एजाइलट्री इंफोवेयर द्वारा लाया गया है । []http://www.agiletree.com ].
एजाइलट्री एक निवेश कंपनी है जिसका लक्ष्य शुरुआती स्तर की कंपनियों को आवश्यक प्रेरणा प्रदान करना है ताकि वे वैश्विक स्तर पर अधिक स्थापित कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें और अपने विचारों को वास्तविकता में बदल सकें ।
यदि आप एंटी-हैक के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो कृपया एजाइलट्री इंफोवेयर को 91 79 40021298 पर काल करें, हमारे बिजनेस मैनेजर श्री अभिषेक भट्टाचार्य आपके सभी सवालों का जवाब देंगे या फिर हमें सेल्स एट एंटीहैकसिस्टम डाट काम पर ई-मेल करें या हमारी वेबसाइट पर बेहिचक लागिन करें http://www.antihacksystem.com
स्रोत : एजाइलट्री इंफोवेयर
 पीआरन्यूजवायर- एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर4 10101204 दि