एनटीटी काम ने अपने शाखा कार्यालय के जरिये लाओस के बाजार में प्रवेश किया

स्रोत: NTT Com Asianet 46729
श्रेणी: High Technology
 
 
 
11/10/2011 6:43:54:440PM
 
एनटीटी काम ने अपने शाखा कार्यालय के जरिये लाओस के बाजार में प्रवेश किया
टोक्यो, 11 अक्तूबर, 2011, क्योदो जेबीएन- एशियानेट ।
एनटीटी कम्युनिकेशंस कारपोरेशन : एनटीटी काम : ने 11 अक्तूबर को घोषणा की कि इसकी सहायक कंपनी एनटीटी कम्युनिकेशंस :थाईलैंड: कंपनी, लिमिटेड ने लाओस में एनटीटी कम्युनिकेशंस विएंटियेन रिप्रेजेंटेटिव आफिस के नाम से एक शाखा कार्यालय का संचालन शुरू किया है ।
शुरुआती तौर पर यह नया कार्यालय लाओस में उत्पादन, रिटेल तथा बिक्री अभियानों के लिए प्रभावशाली तथा विश्वसनीय आईसीटी समाधानों के इस्तेमाल पर बहुराष्ट्रीय कंपनियों को सुझाव दे रहा है । यह उपयोगी व्यापारिक संबंधी सूचना भी प्रदान कर रहा है । आखिर में यह कार्यालय आवश्यक लाइसेंसिंग पाने के बाद स्थानीय कैरियर्स तथा लाओस की सरकार के साथ साझेदारी से अपने निजी उच्च गुणवत्तापूर्ण समाधानों की पेशकश करेगी । इन समाधानों को अंतरराष्ट्रीय तथा स्थानीय नेटवर्कों, डाटा केंद्रों, इंटरनेट, सिस्टम इंटीग्रेशन और सुरक्षा सहित एनटीटी काम द्वारा आईसीटी समाधानों के सफल ट्रैक रिकार्ड का समर्थन मिलेगा जो यह ग्रेटर मेकांग सबरीजन के अन्य हिस्सों में अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही है ।
त्सुयोशी कावाशिमा, जो एनटीटी कम्युनिकेशंस :थाईलैंड: के अध्यक्ष और नामपेन्ह के शाखा प्रबंधक भी हैं, के नेतृत्व में यह पहली ऐसी शाखा होगी जिसे किसी जापानी कैरियर द्वारा लाओस में लांच किया गया है ।
वैश्विक विनिर्माता कंपनियां लाओस में बिजली और श्रम की न्यूनतम लागत के कारण इसे एक नए उत्पादन आधार के तौर पर लगातार देख रही है । इस देश की अर्थव्यवस्था को वियतनाम, लाओस, थाईलैंड तथा म्यांमार को जोड़ने वाले ईस्ट-वेस्ट इकोनामिक कोरिडोर द्वारा सहायता मिलती है और थाईलैंड, लाओस, म्यांमार तथा चीन के युन्नान प्रांत को जोड़ने वाले कुनमिंग-बैंकाक एक्सप्रेसवे से भी इसे समर्थन प्राप्त है । एशियाई क्षेत्रीय बाजार का आगामी विस्तार कई देशों के कार्यालयों के लिए एकीकृत, उच्च गुणवत्तापूर्ण आईसीटी सेवाओं की कारपोरेट मांग को तेज कर रहा है ।
एनटीटी कम्युनिकेशंस विएंतियेन रिप्रेजेंटेटिव आफिस के खुलने से एनटीटी काम की सहायक कंपनियों और कार्यालयों का विस्तार 30 देशों-प्रांतों के 78 शहरों तक पहुंच गया है । एनटीटी कम्युनिकेशंस कारपोरेशन के बारे में एनटीटी कम्युनिकेशंस वैश्विक स्तर के ग्राहकों को वैश्विक नेटवर्क, प्रबंधन समाधानों और आईटी सेवाओं की एक व्यापक शृंखला प्रदान करती है । कंपनी विश्वसनीय, उच्च गुणवत्तापूर्ण सुरक्षा, होस्टिंग, व्वाइस, डाटा तथा आईपी सेवाओं के साथ साथ प्रबंधन नेटवर्क में विशेषज्ञता तथा आईपीवी6 ट्रांसमिट प्रौद्योगिकी में नेतृत्व के लिए भी जानी जाती है । एनटीटी कम्युनिकेशंस की विस्तारित अधोसंरचना में आर्कस्टार :टीएम: ग्लोबल आईपी-वीपीएन और ग्लोबल ई-वीलैन तथा टीयर-1 आईपी बैकबोन शामिल हैं जो कई बड़ी इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपिनयों के साथ भागीदारी करते हुए 150 देशों में पहुंच बनाए हुए है और एशिया, उत्तरी अमेरिका तथा यूरोप में डाटा केंद्रों को सुरक्षित करती है । एनटीटी कम्युनिकेशंस निप्पन टेलीग्राफ एंड टेलीफोन कारपोरेशन की पूर्ण रूप से एक निजी सहायक कंपनी है जो टोक्यो, लंदन तथा न्यूयार्क के स्टाक एक्सचेंजों में सूचीबद्ध होने के साथ विश्व की सबसे बड़ी टेलीकाम कंपनियों में से एक है । कृपया देखें

www.ntt.com/index-e.html

 स्रोत : एनटीटी कम्युनिकेशंस कारपोरेशन
क्योदो जेबीएन-एशियानेट : रंजन रंजन पीडब्ल्यूआर4 10111139 दि