एपिकोर एक समरसेट एफडीए ने एपिकोर के वडोदरा, गुजरात, भारत में स्थित एपीआई निर्माण प्रकल्प का पहला निरीक्षण पूरा किया

स्रोत: Apicore Asianet 46642
श्रेणी: Medical and Health Care
 
 
 
11/10/2011 7:29:53:867PM
 
एपिकोर एक समरसेट एफडीए ने एपिकोर के वडोदरा, गुजरात, भारत में स्थित एपीआई निर्माण प्रकल्प का पहला निरीक्षण पूरा किया
समरसेट,एन.जे. 6 अक्टूबर 2011 । पीआर न्यूजवायर – एशियानेट ।
एपिकोर []http://www.apicore.com ] एलएलसी ने आज घोषणा किया कि सितंबर में यू.एस.फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन :एफडीए: ने एपिकोर

[]http://www.apicore.com ]

 की संपूर्ण स्वमित्व वाली सहायक कंपनी एपिकोर फार्मासियूटिकल्य प्राइवेट लिमिटेड []http://www.apicore.com ] का पहला निरीक्षण संपन्न किया जो भारत के गुजरात प्रांत के वडोदरा में स्थित है । निरीक्षण के सफलतापूर्ण नतीजे कंपनी के विकास में उल्लेखनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं । इस संस्था के पास अब अपने ग्राहकों को सक्रिय फार्मासियूटिकल्स अवयवों :एपीआई: को प्रदान करने की विरल नमनीयता है जिसका निर्माण एफडीए निरीक्षण-संपन्न प्रकल्पों में हुआ हैं । ऐसे प्रकल्प संयुक्त राज्य और भारत दोनों स्थानों पर मौजूद हैं ।
संयुक्त राज्य में एपीआई के उत्पादन प्रकल्प की सक्षमता एपिकोर []http://www.apicore.com के संयुक्त राज्य स्थित ग्राहकों की आपूर्ति श्रृंखला की विश्वसनीयता और सुरक्षा को बेहतर बना सकती है ।
संस्था की भारत स्थित उत्पादन प्रकल्प ने एपीआई के बृहत्तर आयतन की किफायती लागत पर वैश्विक स्वास्थ्यचर्या बाजार में आपूर्ति करने का विकल्प तैयार किया है जहां लागत में रोकथाम सरकार और निजी क्षेत्र दोनों के लिए प्राथमिकता है ।
आज की तारीख में ग्राहकों को एपिकोर

[]http://www.apicore.com ]

द्वारा निर्मित एपीआई का उपयोग करते हुए तैयार तीन जेनेटिक औषधियों का बिक्री करने का अनुमोदन मिल चुका है ।
इसके अतिरिक्त ग्यारह :11: संक्षिप्त नई औषधीय आवेदन :एएनडीए: ड्रग मास्टर फाइल :डीएमएफ: का संदर्भ देते हुए कंपनी द्वारा उत्पादित एपीआई के लिए समर्पित किए गए हैं ।
अनेक एएनडीए जो अनुमोदन के लिए लंबित हैं, एपिकोर के ग्राहकों को पहला जेनरिक समतुल्य को ब्रांड नेम औषध को प्रस्तुत करने का अवसर देते हैं ।
बिक्री और पिणन के उपाध्यक्ष श्री अम्ब्रोस स्टैफोर्ड

[]http://www.linkedin.com/in/ambrosestafford ]

ने कहा कि ‘‘मुझे जेनरिक फार्मासियुटिकल्स उत्पादनों को बाजार में लाने में एपिकोर :

[]http://www.apicore.com ]

टीम और ग्राहकों के साथ काम करने से अतिशय गौरव का बोध हो रहा है ।
अपने ग्राहकों के साथ साझीदारी करके हम मरीजों के लिए वहनक्षम औषध उपलब्ध कराने और अपने ग्राहकों और निवेशकों के लिए उनके निवेश के वापस होने की व्यवस्था कर रहे हैं । हम बडी महत्वाकांक्षाओं के साथ छोटी कंपनी है ।
अतिशय प्रतियोगी बाजार में यह हमारा मानवीय पूंजी है जो हमें विशिष्टता प्रदान करती है । वडोदरा स्थित हमारे प्रकल्प का एफडीए के पहले निरीक्षण का सफलतापूर्ण परिणाम हम जो कुछ करते हैं, उसमें गुणवत्ता बनाए रखने की हमारी हमारे संगठन की प्रतिबध्दता का प्रत्यक्ष प्रदर्शन है । यह कुलमिलाकर हमारे प्रकल्पों का पांचवा निरीक्षण था ।’’

 स्रोत :- एपिकोर एलएलसी
संपर्क :- एम्ब्रोस स्टैफोर्ड उपाध्यक्ष, बिक्री और विपणन , एपिकोर 1-919-271-4407 एम्ब्रोस :एैट: एपिकोर डाट काम