सीएनपीवी ने दक्षिण एशिया में प्रमुख कार्मिक की नियुक्ति की घोषणा की

स्रोत: CNPV Asianet 47049
श्रेणी: High Technology
 
 
 
01/11/2011 4:16:19:053PM
 
सीएनपीवी ने दक्षिण एशिया में प्रमुख कार्मिक की नियुक्ति की घोषणा की लक्जेमबर्ग एवं डोंगयिंग, चीन, 1 नवंबर, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट ।
ग्रांड डची आफ लक्जेमबर्ग के कानून के तहत संगठित सार्वजनिक क्षेत्र की लिमिटेड दायित्व वाली कंपनी तथा सोलर फोटोवोल्टेइक उत्पादों की एक अग्रणी एकीकृत विनिर्माता कंपनी सीएनपीवी सोलर पावर एसए ने आज दक्षिण एशिया में सेल्स एंड मारकेटिंग विभाग के उपाध्यक्ष के तौर पर पोनसेकर पेरियानदर की नियुक्ति की घोषणा की ।
(Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20081103/CNM010LOGO)

सीएनपीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी झांग शुनफू और सीएनपीवी के ही सीओओ बायपिना वीरराजू चौधरी ने कहा, ‘‘उभरते नए बाजारों में हमारा निरंतर विस्तार अक्षुण्ण बना हुआ है । पोनसेकर की नियुक्ति हमारे ग्राहकों के प्रमुख उद्देश्यों के मुकाबले अधिक की आपूर्ति के लिए हमारे अनवरत लक्ष्य में अतिरिक्त संरचना, दिशा, सेवा और रणनीति प्रदान करेगी । हम पोनसेकर के अनुभव की समृद्धि के साथ अपने संगठन में उनका स्वागत करने को लेकर विशेष रूप से रोमांचित हैं ताकि वह नई दृष्टि से हमारी कंपनी के अंदरूनी हिस्से में देखने की हमारी क्षमता को अधिक से अधिक कर सकें और यह सुनिश्चित कर सकें कि हम आत्मसंतुष्ट नहीं होते हैं ।’’ भारत के मदुरै कामराज युनिवर्सिटी में मेकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी की डिग्री और नई दिल्ली स्थित उर्जा मंत्रालय के ब्यूरो आफ एनर्जी एफिशियंसी से सर्टिफाइड एनर्जी आडिटर लेने वाले पोनसेकर ने महत्वपूर्ण शैक्षणिक योग्यता और विशेषज्ञता हासिल की है जो व्यापक एवं संबंधित औद्योगिक अनुभव के साथ और मजबूत हुई है ।’’ पावर सेक्टर में 21 से अधिक वषरें के पेशेवर अनुभव और इनमें से 11 से भी अधिक वषरें की सोलर फोटोवोल्टेइक उद्योग में नेतृत्व भूमिका निभाते हुए उन्होंने टाटा बीपी सोलर इंडिया लिमिटेड और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड जैसी कंपनियों के साथ काम किया है । बड़े ग्रिड से जुड़े सौर उर्जा संयंत्रों में उत्कृष्ट तकनीकी व्यावसायिक ज्ञान और ग्रीन बिल्डिंग्स, बैंकिंग, रेलवे, टेलीकाम, तेल एवं गैस, रक्षा, राजमार्ग अधोसंरचना तथा अन्य सरकारी प्रतिष्ठानों में व्यापक स्तर पर अनुप्रयोगों के लिए छतों तथा आफ-ग्रिड सोलर पावर संयंत्रों में विशेषज्ञता रखने के कारण पोनसेकर ने ग्राहकों की अत्यधिक संतुष्टि को निर्देशित करने, सहयोग करने तथा प्राप्त करने के लिए आदर्श स्थिति हासिल की है । उनका कुल प्रभाव सीएनपीवी रणनीति का हिस्सा है और ग्राहकों को लाभदायी स्थिति प्रदान करता है तथा सीएनपीवी भी इसी तरह का लाभ अर्जित करेगी । पोनसेकर दक्षिण एशियाई बाजार को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के लिए भारत के दक्षिणी हिस्से बंगलुरु में रहेंगे । सीएनपीवी के मुख्य परिचालन अधिकारी बायपिना वीरराजू चौधरी को सीधे तौर पर रिपोर्ट करते हुए वह क्षेत्रीय सहयोग के प्रभाव को बढ़ाएंगे और समग्र रूप से कंपनी की प्रभावशीलता बढ़ाएंगे । सीएनपीवी के बारे में अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी सीएनपीवी डोंगयिंग सोलर पावर कंपनी लिमिटेड के जरिये सीएनपीवी सोलर पावर एसए : एनवाईएसई यूरोनेक्स्ट, एएलसीएनपी : इनगाट, वफर तथा सेल के उत्पादन से लेकर पीवी माड्यूल्स की असेंबली तक के सोलर फोटोवोल्टेइक उत्पादों की एक अग्रणी एकीकृत विनिर्माता कंपनी है जो अत्यधिक कारगत था लागत प्रभावी क्रिस्टलाइन सोलर फोटोवोल्टोइक माड्यूल्स का डिजाइन और उत्पादन करती है ।
कृपया सीएनपीवी की वेबसाइट देखें http://www.cnpv-power.com अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें : सीएनपीवी सोलर पावर एसए बायपिना वीरराजू चौधरी, सीओओ एवं सीटीओ टेलीफोन : 86 13656 473355, ई-मेल : ir@cnpv-power.com
 बिल मिलेव्स्की, वीपी-इनवेस्टर रिलेशंस, टेलीफोन : 86 546 7795555 ई-मेल :
ir@cnpv-power.com
पोनसेकर पेरियानदर, वीपी सेल्स एंड मारकेटिंग- दक्षिण एशिया टेलीफोन : 91 9611 333011 ई-मेल : Ponsekar.P@cnpv-power.com
स्रोत : सीएनपीवी सोलर पावर एसए
पीआरन्यूजवायर- एशिया- एशियानेट