एशलैंड इंक. ने मुंबई स्थित टेक्निकल सेंटर खोलने का जश्न मनाया

स्रोत: Ashland Inc. Asianet 47066
श्रेणी: Building and Construction
 
 
 
02/11/2011 12:32:35:270PM
 
एशलैंड इंक. ने मुंबई स्थित टेक्निकल सेंटर खोलने का जश्न मनाया
मुंबई, भारत, 1 नवंबर, 2011, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट ।
यह नया रासायनिक केंद्र भारत तथा एशियाई बाजारों के कोटिंग और निर्माण उद्योगों का विकास करेगा एशलैंड इंक. : एनवाईएसई, एएसएच : ने आज मुंबई, भारत में अपना नया तकनीकी केंद्र खोलने का जश्न मनाया । यह नया एशलैंड टेक्निकल सेंटर ऐसे यौगिकों और अवयवों का विकास करेगा जो कोटिंग एवं निर्माण उद्योग के पेशेवरों द्वारा मांग की जा रही उच्च निष्पादन विशेषताओं की आपूर्ति करते हैं । इस उद्घाटन कार्यक्रम का जश्न मनाने के लिए तकरीबन 100 ग्राहक, सप्लायर्स, चैनल पार्टनर और मीडिया सदस्य एशलैंड की वरिष्ठ प्रबंधन टीम और इस तकनीकी केंद्र के कर्मचारियों के साथ उपस्थित थे ।
इस तकनीकी केंद्र में रियोलाजिकल एडिटिव्स, आद्र्रक, फोम-कंट्रोल एजेंट, जल मिश्रित पेंट्स के लिए बफर, सीमेंट ड्राइ एड-मिक्स और निर्माण रसायन के लिए एडिटिव्स जैसी चीजों की आधुनिक तकनीकें हैं । उद्घाटन समारोह के दौरान एशलैंड में स्पेशियलिस्ट इनग्रेडिएंट्स के अध्यक्ष जान पाणिचेला ने कहा, ‘‘हम भातर में यह उच्च तकनीकी केंद्र खोलते हुए अत्यधिक खुश हैं । हम भारत में उपलब्ध मूल्यों और विशेषताओं का सम्मान करते हैं और इन अवसरों की उम्मीद करते हैं कि नया तकनीकी केंद्र इस विकसित क्षेत्र को विश्व के समक्ष खड़ा करेगा ।’’ एशिया प्रशांत क्षेत्र में एशलैंड स्पेशियलिटी इनग्रेडिएंट्स के उपाध्यक्ष नंदू ढेकने ने उद्घाटन समारोह शुरू होने से पहले इस मौके पर उपस्थित ग्राहकों का भव्य स्वागत किया और कहा, ‘‘हमने अपने प्रयासों को भारत में विश्व स्तरीय सुविधा प्रदान करने पर केंद्रित कर लिया है और यह लक्ष्य पाने में पारंगत हो गए हैं । इस केंद्र से जुड़े तकनीकी और समर्थन कार्य एशलैंड स्पेशियलिटी इनग्रेडिएंट्स की स्थिति औद्योगिक प्रमुख के तौर पर बनाए रखना जारी रखेंगे ।’’ व्यक्तिगत देखभाल उद्योग के लिए समाधानों की पेशकश की खातिर वर्ष 2012 की शुरुआत तक इस तकनीकी केंद्र का विस्तार किए जाने की योजना है । एशलैंड स्पेशियलिटी इनग्रेडिएंट्स व्यक्तिगत देखभाल, फार्मास्यूटिकल, खाद्य एवं पेय, कोटिंग एवं उर्जा सहित प्रमुख बाजारों में क्रियान्वयन एवं उत्पाद निष्पादन की चुनौतियों से निपटन के लिए औद्योगिक प्रमुख उत्पाद, प्रौद्योगिकियां और संसाधनों की पेशकश करती है । पौधे और बीज से निकाले गए प्राकृतिक, सिंथेटिक और सेमी-सिंथेटिक पालीमर, सेल्यूलोस ईथर और विनाइल पायरोलिडोंस का इस्तेमाल करते हुए एशलैंड स्पेशियलिटी इनग्रेडिएंट्स आज के ग्राहकों और औद्योगिक अनुप्रयोगों की मांग के लिए समग्र तथा नवोन्मेषक समाधानों की पेशकश करती है ।
100 से अधिक देशों में एशलैंड इंक. : एनवाईएसई, एएसएच : के कर्मचारी ग्राहकों को भविष्य के लिए आज के तथा टिकाउ समाधानों वाले नए एवं संशोधित उत्पाद तैयार करने में मदद के लिए विशेष रसायन, प्रौद्योगिकियां और परख प्रदान करते हैं । हमारा रसायन विज्ञान विविध प्रकार के बाजारों तथा अनुप्रयोगों में रोजाना काम में लाया जाता है । हम अपनी चार व्यावसायिक इकाइयों – एशलैंड स्पेशियलिटी इनग्रेडिएंट्स, एशलैंड वाटर टेक्नोलाजीज, एशलैंड परफारमेंस मैटेरियल्स तथा एशलैंड कंज्यूमर मारकेट्स : वाल्वोलाइन : के जरिये नवोन्मेषण की पेशकश करते हैं । इसे देखने के लिए इस साइट पर जाएं

http://www.ashland.com

स्रोत : एशलैंड इंक.
पीआरन्यूजवायर- एशियानेट