स्टार-सीसीएम प्लस वी6.06 : तेज, बेहतर और विस्तृत

स्रोत: Asianet 47044 CD-adapco
श्रेणी: High Technology
 
 
 
03/11/2011 10:28:49:550PM
 
स्टार-सीसीएम प्लस वी6.06 : तेज, बेहतर और विस्तृत
न्यूयार्क और लंदन , 1 नवंबर, 2011 । पीआर न्यूजवायर – एशियानेट ।
विश्व का सबसे बडा स्वतंत्र सीएफडी-केन्द्रीत अभियंत्रण अनुकरण साफ्टवेयर, सहायता और सेवाओं का प्रदाता सीडी-एडैप्को ने आज स्टार-सीसीएम प्लस संस्करण 6.06 की पेशकश की घोषणा की है । स्टार-सीसीएम प्लस बहुविषयक अभियंत्रकी समस्याओं के निदान का अनुकरण समाधान है ।

    (Logo: http://photos.prnewswire.com/prnh/20110623/MM25604LOGO)

उत्पादन प्रबंधन के वरीय उपाध्यक्ष जीन-क्लौड इर्सोलेनेली ने कहा कि, ‘‘वर्ष में तीन बार प्रस्तुत किये जाने वाले स्टार-सीसीएम प्लस उपभोक्ता की संतुष्टि को बेहतर करने पर केन्द्रित है । ’’ ‘‘इस मसले पर हमने अपना काफी उंचा मानक स्थापित किया है और : हमारे वाषिर्क उपभोक्ता सर्वेक्षण 2011 में, इसकी हमारे उपयोगकर्त्ताओं ने पुष्टि भी की है, जिसमें से 97 फीसदी सीडी-एडैप्को उपयोगकर्त्ताओं ने कहा कि वो हमारे सॉफ्टवेयर की संस्तुति करेंगे । ’’ स्टार-सीसीएम प्लस वी 6.06 की प्रवाह क्षमता और पेशकश : 1. तीव्र प्रतिवर्तन का समय :समानांतर आई:ओ फाइल सिस्टम्स का समर्थन, विद्युत समाधानों का विरल समाधानकर्त्ता, तेज पॉलीह्रेडल झंझरी और नई सीएडी रिडिंग टेक्नोलॉजी 2. बेहतर एप्लीकेशन कवरेज : ली-आयन बेट्रिज अनुकरण के लिए सुधार प्रक्रिया, इयूलेरियन मल्टीफेज फ्लो तथा एलईएस दहन के लिए नये वास्तविक मॉडल्स 3. व्यापक बहुविषयक समाधान : इलेक्ट्रोमेग्नेटिक्स और इलेक्ट्रिकल क्षेत्रों के लिए अनुकरण, और विद्युत उपकरणों के फ्लो और थर्मल विश्लेषण के लिए स्पीड मॉडल्स उपयोगकर्त्ता के वातावरण में सुधार अनुकूलन लाइसेंस संसाधन : लाइसेंसिंग के लिए नए लचीले दृष्टिकोण को अपनाया जा रहा है, जिसका मतलब ये है कि उपयोगकर्त्ता अब अपने कार्य सत्र के दौरान अपने एड-ऑन मॉडयूल्स :जैसे बैट्री अनुकरण मॉडयूल, डीएआरएस-सीएफडी, जेटी ओपन रीडर, और सीएडी एक्स्चेंज रीडर: के लिए लाइसेंस को ले सकते हैं, उन्हें आरक्षित कर सकते हैं अथवा उन्हें रीलीज कर सकते हैं ।
नया एवम् सुधारयुक्त ट्यूटोरियल्स : नये कार्यान्वित विशेषताओं, अथवा बढ़ाये गयी विशेषताओं के उपयोग के जरिए यूजर्स के दिशानिर्देशन के लिए नये ट्यूटोरियल्स का चुनाव उपलब्ध है ।
रेखागणित तैयारी और भूतल झंझरी : सीएडी के ग्राहक : लाइव माडल चेकर सेटअप प्रक्रिया के दौरान, मॉडल वैधता के लिए प्रतिक्रिया, संघर्ष और स्थिरता के लिए चेकिंग प्रदान करता है । अग्रिम प्रवाह और थर्मल अनुकरण को आपके सीएडी एंवायरन्मेंट के दायरे में ही समानांतर तौर पर चलाया जा सकता है ।
रेखागणित आयात: नया सीएडी एक्स्चेंज रीडर्स क्षेत्रिय सीएडी के हिस्सों और संयोजकों को पढ़ने के दौरान बेहतर विश्वसनीयता और गति प्रदान करता है ।
3डी-सीएडी : 3डी स्पलाइन्स अथवा पत्रक निकायों को आयात करें क्योंकि उन्हें विश्लेषण के मकसद के लिए पुष्ट निकाय के तौर पर निर्मित किया जा सकता है ।
अभियंत्रिकी भौतिकी : गति एकीकरण : सीडी-एडैप्को के नये इलेक्ट्रिक मशीन उपकरण से सीधे सीधे मॉडल्स को आयात करें और 3डी एनालिसिस-रेडी स्टार-सीसीएम प्लस मॉडल उत्पन्न करें ।
थर्मल क्षेत्रों को आयातित रेखागणित में स्थानांतरित किया जा सकता है, जो इलेक्ट्रिकल उपकरण के पूर्ण प्रवाह और थर्मल विश्लेषण की अनुमति देता है ।
इलेक्ट्रोमेग्नेटिक्स : स्टार-सीसीएम प्लस के पास मेग्नेटिक वेक्टर पोटेन्शियल के लिए नया समाधान है, जो स्थिर और क्षणिक मोड में ऑपरेट करता है और इलेक्ट्रोमेग्नेटिक समस्याओं के लिए इलेक्ट्रिकल पोटेन्शियल साल्वर के साथ जुड़ जाता है । सॉल्वर रेखीय और गैर-रेखीय सामग्रियों के अनुरूपता बनाता है ।
नमूना अनुप्रयोग : इलेक्ट्रिक मोटर, अल्टर्नेटर्स, जेनेरेटर, ट्रांसफरेमर, इत्यादि ।
इयूलेरियन मल्टीफेज : मल्टीफेस विश्लेषण को सम्पूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए पहले से मौजूद विशेषताओं पर निर्मित, वॉल ब्वाइलिंग मॉडल का जुड़ाव सब-कूल्ड लिक्विड बायलिंग के विश्लेषण को संभव बनाता है । एस-गामा जनसंख्या संतुलन मॉडल कणों और बुलबुलों के आकार के वितरण के बारे में पहले ही बता सकता है ।
नमूना अनुप्रयोग : आइसी इंजिन वॉटर जैकेट : न्यूक्लियर फ्यूल रॉड कूलिंग : खाद्य एवम् रासायनिक प्रसंस्करण तरल परत : नवीन संस्करण स्टार-सीसीएम प्लस के तरल परत क्षमता को, अपने प्रयोज्यता और परिधि के विस्तार देते हुये पूर्ण करता है । एज-स्ट्रीपिंग मॉडल स्वत: फिल्म को हटा देता है और एक तीव्र धार तक पहुंचते ही बूंदों को भीतर डाल देता है । तरल परत के भीतर ही उर्जा परिवहन सम्भव हो जाता है । नमूना अनुप्रयोग :व्हेकिल सॉइलिंग और ब्रेक कूलिंग बैट्री अनुकरण मॉड्यूल : पाइपलाइन प्रक्रिया बैट्री को कुछ संशोधनों को स्वत: दोबारा-क्रियान्वित करने की अनुमति देता है । स्टार-सीसीएम प्लस वी6.06 बैट्री सेल्स के लिए और विभिन्न पोस्ट, टैब्स, आसपास के तरल पदार्थ, माउंटिंग आदि के लिए स्वेच्छित पॉलीह्रेडल मेशिंग की अनुमति देता है । इलेक्ट्रिकल समाधानों के लिए भी नया विरल समाधानकर्त्ता शामिल है । एक साथ मिलकर ये नये फीचर्स, सोल्यूशन समय की गति को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण हैं ।
सामग्रियां : गैस एवम् तरल पदार्थ की स्थिति का उपयोगकर्त्ता-परिभाषित समीकरण दबाव और तापमान के परिणामस्वरूप तरल पदार्थ के व्यवहार में आ रहे बदलाव के बारे में यूजर्स को पूरम ब्यौरा देते हैं ।
दहन: प्रीमिक्स्ड एलइसी कम्बशन के लिए तैयार थिकेंड फ्लेम मॉडल लपटों को कृत्रिम रूप से गाढ़ा कर देता है, जिससे लपटों के अग्रभाग का पर्याप्त हल हो जाता है । डीएटारएस-सीएफडी के लिए एडी डीस्सीपेशन कॉंसेप्ट :इडीसी: मॉडल कम्प्यूटेशनल डोमेन को उन क्षेत्रों में विभाजित कर देता है जिसमें रियेक्शन कभी होते हैं और कभत नहीं और यह समग्र रूप से एलईसी कम्बशन के लिए तापमान और प्रजातियों की भविष्यवाणी में सुधार लाता है ।
नमूना अनुप्रयोग : गैस टरबाइन कम्बस्टर्स, फ्लेयर्स प्रदर्शन समानांतर फाइल आई: ओ : समानांतर फाइल सिस्टम्स जैसे पनासस, लस्टर और जीपीएफएस फाइल सिस्टम्स का लाभ उठाता है जो काफी हद तक सीम फाइल की राइट गति को बढ़ाता है । प्रदर्शन प्रत्यक्ष तौर पर स्टोरेज ब्लेडस की संख्या की उपलब्धता से संबंधित है । प्रसंस्करण के बाद अलगाव और फिर से जुड़ाव लाइन : जहां पर प्रवाह भूतल से पृथक है और जहां ये फिर से जुड़ गई है ऐसे क्षेत्रों को चिन्हित करने के लिए आप अब व्युत्पन्न हिस्सों को बना सकते हैं, ये आरंभ को सुप्रवाही बनाने या फिर प्रवाह को निरूद्ध करने इत्यादि में प्रयोग में लाये जाते हैं । इस विज्ञप्ति का विडियो प्रदर्शन देखने के लिए कृपया जायें :

http://www.cd-adapco.com/news/2011/10-27_starccmv606.html


 प्रेस संपर्क :- लौरेन गौटियर, सीडी-एडैप्को लौरेन डाट गौटियर :एैट: यूएस डाट सीडी-एडैप्को डाट कॉम :1-248-277-4600 स्रोत :- सीडी-एडैप्को पीआरन्यूजवायर:एशियानेट:किरण अमर पीडब्ल्यूआर3 11011520 दि